नए साल के आते ही इन राशियों के परिवार में आएंगी खुशियां, मिलेगा खूब प्‍यार

अगर आप भी अपने परिवार को लेकर चिंतित हैं, तो इस ब्‍लॉग में जान सकते हैं कि साल 2025 में आपका पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा। इस ब्‍लॉग में उन राशियों के बारे में बताया गया है जिनका वर्ष 2025 में पारिवारिक जीवन खुशहाल और आपसी प्रेम से भरा रहेगा।

यदि आपके परिवार में भी कुछ परेशानियां चल रही हैं और आप जानना चाहते हैं कि इन समस्‍याओं और दिक्‍कतों का अंत कब होगा, तो आपको अपने इन सभी सवालों का जवाब इस ब्‍लॉग में मिल जाएगा।

तो चलिए अब बिना देर किए आगे बढ़ते हैं और जानते हैं कि वर्ष 2025 में किन राशियों के परिवार में सुख और समृद्धि आने की संभावना है।

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके  

इन राशियों के परिवार में आएंगी खुशियां

मेष राशि

अप्रैल तक मेष राशि के लोगों के परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। इस दौरान शनि आपके ग्‍यारहवें भाव में रहेंगे जिससे आपका पारिवारिक जीवन खुशियों से भर जाएगा। इस समय गुरु के भी अनुकूल स्थिति में होने की वजह से आपको अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होंगे। मार्च के महीने से आपकी साढ़े साती शुरू हो जाएगी।

इसके बाद आपको अपने परिवार में धैर्य से काम लेने की सलाह दी जाती है। इस बीच परिवार में थोड़ी तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो सकती है। अप्रैल तक आप अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ प्रेम और आपसी तालमेल का भरपूर आनंद उठाएंगे।

मेष साप्ताहिक राशिफल         

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा 

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों का पारिवारिक जीवन मई के बाद अच्‍छा होना शुरू होगा। इस समय गुरु के गोचर की वजह से आपके परिवार में खुशियां आने के संकेत हैं। आपके घर-परिवार में सुख-शांति, सौहार्द और आपसी समझ आदि बनी रहेगी। आपके परिवार के सदस्‍यों के बीच एक-दूसरे के लिए प्‍यार बढ़ेगा।

शनि के ग्‍यारहवें भाव में होने पर आप अपने परिवार की जिम्‍मेदारियां उठाने के लिए तैयार रहेंगे। इसके साथ ही अपनी पारिवारिक समस्‍याओं को भी दूर करने का प्रयास करेंगे। आप अपने पार्टनर से अपने मन की बात साझा कर सकते हैं।

इससे आपको खुशी और संत‍ुष्टि मिलेगी। पारिवारिक माहौल सुखमय रहने से आपका खुद का मिज़ाज भी अच्‍छा रहेगा। आप अपने हंसमुख और चंचल स्‍वभाव से अपने परिवार का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे।

मई के महीने में आपके परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है। हालांकि, अप्रैल के महीने में परिवार में विवाद या मतभेद उत्‍पन्‍न होने की आशंका है। आप अपने परिवार के सदस्‍यों के बीच आपसी तालमेल और समझ विकसित करने की कोशिश करें। इसकी मदद से पारिवारिक समस्‍याओं को बढ़ने से रोका जा सकता है।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

सिंह राशि

मई के महीने के बाद सिंह राशि के लोगों के परिवार में खुशियां दस्‍तक देंगी। आप अपने परिवार के साथ समय बिताएंगे और उनके साथ कहीं बाहर घूमने की योजना भी बना सकते हैं। आप इस समय का खूब आनंद लेंगे। मई के बाद गुरु की शुभ स्थिति के कारण आपको अपने पारिवारिक जीवन में इस तरह के अनुकूल परिणाम प्राप्‍त होंगे।

आप इस खुशहाल समय का तो आनंद लेंगे ही साथ ही अपने जीवन में उच्‍च मूल्‍य भी स्‍थापित करेंगे। शनि के आठवें भाव में होने की वजह से आपके परिवार में कुछ समस्‍याएं भी उत्‍पन्‍न हो सकती हैं।

वहीं राहु की पहले भाव में और केतु की सातवें भाव में उपस्थिति आपके परिवार की खुशियों पर नज़र लगाने का प्रयास करेगी। हालांकि, मई में हो रहे गुरु के गोचर की वजह से आपके परिवार की सुख-शांति में वृद्धि होगी।

सिंह साप्ताहिक राशिफल

करियर की हो रही है टेंशन! अभी ऑर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

कन्‍या राशि

अप्रैल तक कन्‍या राशि के लोगों के परिवार में खुशियां और स्‍नेह बना रहेगा। गुरु के आपकी चंद्र राशि के नवम भाव में आने की वजह से पारिवारिक जीवन में खूब खुशियां और प्‍यार बढ़ेगा। आप अपने परिवार के उच्‍च मूल्‍यों को बनाए रखने में सक्षम होंगे। इसके साथ ही अपने परिवार को एकसाथ रखने की आपकी कोशिश भी सफल होगी।

आप अपने परिवार में अपनी खास जगह बनाने में भी सफल होंगे। हालांकि, मई में गुरु के गोचर के बाद आपके परिवार में कुछ समस्‍याएं आने की आशंका है। गुरु आपके दसवें भाव में रहेंगे जिससे परिवार के सदस्‍यों के बीच अहंकार से संबंधित समस्‍याएं होने का खतरा है।

शनि मार्च से आपके सातवें भाव में रहेंगे और यहां से आपको अपने परिवार को लेकर सतर्क रहने की सलाह दी जाती है। आपके परिवार में अलगाव की भावना पैदा होने का डर है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल

आपकी कुंडली में भी है राजयोग? जानिए अपनी  राजयोग रिपोर्ट

तुला राशि

मई के महीने से तुला राशि के लोगों के परिवार के अच्‍छे दिन शुरू हो जाएंगे। गुरु इस दौरान आपके नवम भाव में आएंगे और अप्रैल तक वह आठवें भाव में स्थित रहेंगे। गुरु की वजह से अप्रैल तक आपको परिवार में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, गुरु के मई में राशि परिवर्तन करते ही आपको खुशियां मिलेंगी।

मार्च से शनि देव आपके छठे भाव में रहेंगे जिससे आपके परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। शुक्र 29 जून से लेकर 26 जुलाई 2025 और 20 नवंबर 2025 से लेकर 26 नवंबर 2025 तक आपके परिवार की खुशियों में वृद्धि करेंगे। आपके अपने परिवार के सदस्‍यों के साथ रिश्‍ते मज़बूत होंगे। आप अपने परिवार में उच्‍च मूल्‍य कायम रख पाने में सफल होंगे।

तुला साप्ताहिक राशिफल

अब घर बैठे विशेषज्ञ पुरोहित से कराएं इच्छानुसार ऑनलाइन पूजा और पाएं उत्तम परिणाम!

अक्‍सर पूछे जाने वाले प्रश्‍न

प्रश्‍न. कुंभ राशि के लोगों का अच्‍छा समय कब शुरू होगा 2025?

उत्तर. यह साल कुंभ राशि के लोगों के लिए उत्तम साबित होगा।

प्रश्‍न. तुला राशि का पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा 2025?

उत्तर. इनके परिवार में खुशियां आएंगी।

प्रश्‍न. कन्‍या राशि के लोगों के परिवार की स्थिति कैसी रहेगी 2025?

उत्तर. इस राशि के लोगों के परिवार में स्‍नेह और सुख बढ़ेगा।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

Dharma

बजरंग बाण: पाठ करने के नियम, महत्वपूर्ण तथ्य और लाभ

बजरंग बाण की हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है। हनुमान जी को एक ऐसे देवता के रूप में ...

51 शक्तिपीठ जो माँ सती के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों के हैं प्रतीक

भारतीय उप महाद्वीप में माँ सती के 51 शक्तिपीठ हैं। ये शक्तिपीठ माँ के भिन्न-भिन्न अंगों और उनके ...

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र (Kunjika Stotram) से पाएँ दुर्गा जी की कृपा

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र एक ऐसा दुर्लभ उपाय है जिसके पाठ के द्वारा कोई भी व्यक्ति पराम्बा देवी भगवती ...

12 ज्योतिर्लिंग: शिव को समर्पित हिन्दू आस्था के प्रमुख धार्मिक केन्द्र

12 ज्योतिर्लिंग, हिन्दू आस्था के बड़े केन्द्र हैं, जो समूचे भारत में फैले हुए हैं। जहाँ उत्तर में ...

दुर्गा देवी की स्तुति से मिटते हैं सारे कष्ट और मिलता है माँ भगवती का आशीर्वाद

दुर्गा स्तुति, माँ दुर्गा की आराधना के लिए की जाती है। हिन्दू धर्म में दुर्गा जी की पूजा ...

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.