नए साल के पहले दिन से खुलने वाली है इन 6 राशियों की किस्‍मत, 2025 में मिलेगी तरक्‍की

नए साल के साथ ही नई उम्‍मीदों, आशाओं और सपनों की भी शुरुआत हो जाती है। हर कोई नववर्ष से यही कामना करता है कि आने वाला साल उनके जीवन में खुशियां लेकर आए। नववर्ष आपके लिए कैसा रहेगा और आपको किन-किन क्षेत्रों में सफलता एवं असफलता मिलेगी, यह आपकी राशि पर भी निर्भर करता है।

आज इस ब्‍लॉग के ज़रिए हम आपको बताने जा रहे हैं कि नए साल 2025 में किन राशियों के लोगों को अनुकूल परिणाम मिलने वाले हैं और किन क्षेत्रों में इन्‍हें सफलता मिलने के योग हैं।

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके  

नववर्ष इन राशियों के लिए रहेगा शुभ

मेष राशि

अगर आपकी मेष राशि है, तो आपके लिए यह साल अनुकूल रहने वाला है। आपको मार्च, 2025 तक शनि देव की कृपा प्राप्‍त होगी। इसके बाद आपकी साढ़ेसाती शुरू हो जाएगी। आपको अपने करियर, आर्थिक जीवन और प्रेम जीवन में सफलता मिलने के योग हैं लेकिन इसके साथ ही कुछ परेशानियां और अड़चनें भी आ सकती हैं।

बृहस्‍पति के गोचर के दौरान आपको खूब धन कमाने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही मेष राशि के लोगों को अपने करियर में आगे बढ़ने के शानदार अवसर प्राप्त होंगे। आपका पारिवारिक जीवन भी सुखमय रहेगा और आपके रिश्‍तों में आपसी तालमेल बढ़ेगा।

इस साल आपको मुनाफा तो होगा लेकिन आपके खर्चे भी बने रहेंगे। हालांकि, अगस्‍त के बाद से फिर से आपका अच्‍छा समय शुरू हो जाएगा। इस दौरान आप खूब धन कमाएंगे। राहु और केतु की कृपा से आपको अपने जीवन में प्र‍गति मिलेगी और सुख-संपदा की प्राप्ति होगी।

मेष साप्ताहिक राशिफल

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा 

वृषभ राशि

इस राशि के लोगों के लिए भी वर्ष 2025 अच्‍छा रहने वाला है। शनि देव की कृपा से आपको मार्च 2025 तक सकारात्‍मक परिणाम मिलने की संभावना है। आपको अपने करियर, आर्थिक जीवन और प्रेम जीवन में अनुकूल परिणाम मिलेंगे। गुरु के गोचर से भी आपको लाभ होगा।। इस समय आप खूब धन कमाएंगे और आपको करियर के क्षेत्र में खूब तरक्‍की मिलेगी।

नौकरीपेशा जातकों के लिए उन्‍नति के योग बन रहे हैं। आपकी समृद्धि में भी वृद्धि होगी। यह साल आपके जीवन के हर क्षेत्र एवं पहलू के लिए अच्‍छा साबित होगा।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

मिथुन राशि

आपको भी साल 2025 में खुशियों की सौगात मिलने वाली है। शनि की स्थिति आपके लिए मार्च 2025 तक अनुकूल रहेगी जिससे आपको अपने करियर में अत्‍यधिक लाभ होने की संभावना है। आपको अपने कार्यक्षेत्र में खूब तरक्‍की मिलेगी और इसे देखकर आप काफी संतुष्‍ट महसूस करेंगे। आपको विदेश से भी नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। ये अवसर आपके लिए फायदेमंद साबित होंगे।

वर्ष 2025 आपके लिए तरक्‍की और विकास का समय होगा। हालांकि, 13 जुलाई से लेकर 28 नवंबर तक आपको थोड़ा संभलकर रहना होगा।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल

करियर की हो रही है टेंशन! अभी ऑर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

मकर राशि

आपके लिए भी वर्ष 2025 अनुकूल परिणाम लेकर आएगा। आप करियर के क्षेत्र में खूब तरक्‍की करेंगे और सफलता आपके कदम चूमेगी। इस साल होने वाला बृहस्पति का गोचर आपको धन से जुड़े मामलों में सफलता दिलाएगा। वहीं राहु और केतु की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में मज़बूती आएगी। 9 जून 2025 से लेकर 9 जुलाई 2025 तक आपको पैसों की तंगी हो सकती है। वहीं 29 जून 2025 से 26 जुलाई 2025 के दौरान शुक्र के आपके पांचवें भाव में मजबूत स्थिति में होने की वजह से आपको पर्याप्त मात्रा में धन मिलेगा और आपके रिश्ते भी मज़बूत होंगे।

मकर साप्ताहिक राशिफल

आपकी कुंडली में भी है राजयोग? जानिए अपनी  राजयोग रिपोर्ट

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए वर्ष 2025 सकारात्‍मक परिणाम लेकर आ रहा है। शनि के आपके छठे भाव में होने की वजह से आपको मार्च 2025 तक करियर, आर्थिक जीवन और प्रेम संबंध में अच्‍छे परिणाम मिलने की संभावना है। राहु और केतु की कृपा भी आप पर बनी रहेगी। साल के मध्‍य से लेकर आखिर तक आपको धन के मामले में थोड़ा संभलकर रहने की सलाह दी जाती है। इस समय आपके खर्चों में वृद्धि होने की आशंका है।

तुला साप्ताहिक राशिफल

अब घर बैठे विशेषज्ञ पुरोहित से कराएं इच्छानुसार ऑनलाइन पूजा और पाएं उत्तम परिणाम!

कर्क राशि

कर्क राशि के नौवें भाव में शनि देव मार्च 2025 तक विराजमान रहेंगे। शनि की इस स्थिति से आपको लाभ होने की संभावना है। नौकरीपेशा जातकों की तरक्‍की के मार्ग प्रशस्‍त होंगे। हालांकि, बृहस्‍पति और शुक्र की स्थिति के कारण आपको सेहत और प्रेम जीवन एवं धन के मामले में परेशानियां होने की आशंका है।

कर्क साप्ताहिक राशिफल

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

Dharma

बजरंग बाण: पाठ करने के नियम, महत्वपूर्ण तथ्य और लाभ

बजरंग बाण की हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है। हनुमान जी को एक ऐसे देवता के रूप में ...

51 शक्तिपीठ जो माँ सती के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों के हैं प्रतीक

भारतीय उप महाद्वीप में माँ सती के 51 शक्तिपीठ हैं। ये शक्तिपीठ माँ के भिन्न-भिन्न अंगों और उनके ...

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र (Kunjika Stotram) से पाएँ दुर्गा जी की कृपा

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र एक ऐसा दुर्लभ उपाय है जिसके पाठ के द्वारा कोई भी व्यक्ति पराम्बा देवी भगवती ...

12 ज्योतिर्लिंग: शिव को समर्पित हिन्दू आस्था के प्रमुख धार्मिक केन्द्र

12 ज्योतिर्लिंग, हिन्दू आस्था के बड़े केन्द्र हैं, जो समूचे भारत में फैले हुए हैं। जहाँ उत्तर में ...

दुर्गा देवी की स्तुति से मिटते हैं सारे कष्ट और मिलता है माँ भगवती का आशीर्वाद

दुर्गा स्तुति, माँ दुर्गा की आराधना के लिए की जाती है। हिन्दू धर्म में दुर्गा जी की पूजा ...

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.