2025 में चमकने वाला है इन राशियों का करियर, प्रमोशन और पैसा खुद चलकर आएंगे

नए साल के नाम से ही मन को नई आशाएं और सपने घेर लेते हैं। नववर्ष 2025 को लेकर भी आपने कुछ सपने संजोकर रखे होंगे कि आने वाला साल आपके करियर या बिज़नेस के लिए अच्‍छा रहेगा। आज इस ब्‍लॉग के ज़रिए  हम आपको यही बताने जा रहे हैं कि वर्ष 2025 किन खास राशियों के करियर के लिए फलदायी साबित होगा।

जी हां, वर्ष 2025 में हर किसी को अलग फल प्राप्‍त होंगे। किसी को अपने करियर में अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होंगे, तो वहीं कुछ लोगों के लिए यह समय मुश्किल साबित होगा। आगे जानिए कि साल 2025 में जिन राशियों का करियर चमकने वाला है, उसमें आपकी राशि शामिल है या नहीं।

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके  

2025 में इन राशियों का चमकेगा करियर

मेष राशि

फरवरी 2025 तक शनि दसवें भाव के स्वामी के रूप में आपके ग्यारहवें भाव में मौजूद होंगे। यह भाव मनोकामाओं की पूर्ति करता है इसलिए इस समय करियर के क्षेत्र में आपकी हर इच्‍छा पूरी हो सकती है। आपकी प्रगति के मार्ग में कोई बाधा नहीं आएगी। आप काफी संतुष्‍ट महसूस करेंगे।

हालांकि, मार्च के बाद शनि की साढ़ेसाती के दौरान थोड़ा सावधान रहें। 15 मई 2025 तक शुभ ग्रह बृहस्पति आपके नौवें और बारहवें भाव के स्वामी के रूप में आपके दूसरे भाव में उपस्थित होंगे। इस दौरान आप खूब पैसा कमाएंगे।

मेष साप्ताहिक राशिफल         

वृषभ राशि

मई के बाद वृषभ राशि के लोगों को अपने करियर में अच्‍छे परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे। गुरु के आपकी चंद्र राशि के दूसरे भाव में स्थित होने की वजह से आपको अपने करियर में सफलता मिलने के संकेत हैं। शनि देव मार्च 2025 से आपके ग्यारहवें भाव में रहने वाले हैं। शनि की इस स्थिति से कार्यक्षेत्र में आपकी प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। आपको प्रमोशन या इंसेंटिव भी मिल सकता है।

मई 2025 के बाद आपको अपनी कड़ी मेहनत के दम पर सफलता मिल सकती है। शनि के आपके ग्‍यारहवें भाव में होने की वजह से आप आर्थिक रूप से संपन्‍न होंगे। आप अपनी मेहनत से अपने करियर में चमकने वाले हैं।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा 

तुला राशि

मार्च तक शनि देव आपके पांचवें भाव में स्थित होंगे और इसके बाद वह आपके छठे भाव में प्रवेश कर जाएंगे। शनि के प्रभाव से आप जो भी काम करेंगे, उसमें आपको अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त होंगे। आप इस दौरान अपने करियर को लेकर संतुष्‍ट महसूस करेंगे। आपके लिए पदोन्‍नति के योग भी बन रहे हैं।

आप अपने बेहतरीन प्रदर्शन से अपने कार्यक्षेत्र में एक अलग पहचान बनाएंगे। आपकी कड़ी मेहनत को देखकर आपके उच्‍च अधिकारी भी आपकी प्रशंसा करेंगे। नौकरी के शानदार अवसर मिलेंगे। विदेश से भी नौकरी के नए अवसर प्राप्‍त हो सकते हैं।

तुला साप्ताहिक राशिफल

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

धनु राशि

साल की शुरुआत में फरवरी 2025 तक आपको अपने करियर में अपार सफलता प्राप्‍त होगी। शनि आपके तीसरे भाव में विराजमान रहेंगे जिससे आपको अपने कार्यक्षेत्र में अच्‍छे परिणाम प्राप्‍त हो पाएंगे। मार्च महीने के आखिर में शनि आपके चौथे भाव में प्रवेश करेंगे। इस समय आपको थोड़ा संभलकर रहने की ज़रूरत है।

राहु तीसरे और केतु आपके नौवें भाव में स्थित होंगे। इससे आपको अपने करियर में लाभ होने की संभावना है। आपको नौकरी के शानदार अवसर मिलेंगे। व्‍यापारियों के लिए फरवरी तक का समय बेहतरीन रहेगा। आपने जो भी योजनाएं बनाई हैं, वे मई के बाद आपको अनुकूल परिणाम देना शुरू करेंगी।

धनु साप्ताहिक राशिफल

करियर की हो रही है टेंशन! अभी ऑर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

मकर राशि

मार्च के महीने के बाद मकर राशि के लोगों को अपने करियर में अपार सफलता मिलने के संकेत हैं। शनि देव आपके तीसरे भाव में बैठे हैं और इससे आपको अपने कार्यक्षेत्र में मनचाहे परिणाम मिल सकते हैं। शनि के गोचर के दौरान आपको खूब कामयाबी मिलेगी।

अप्रैल के बाद गुरु छठे भाव में स्थित रहेंगे। इस समय आप थोड़ा सतर्क रहें। राहु के दूसरे और केतु के आठवें भाव में होने की वजह से आपको कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। व्‍यापारियों के लिए मार्च के बाद का समय शानदार रहेगा। आप नया बिज़नेस भी शुरू कर सकते हैं।

 मकर साप्ताहिक राशिफल

आपकी कुंडली में भी है राजयोग? जानिए अपनी  राजयोग रिपोर्ट

कुंभ राशि

मार्च 2025 के बाद आपको अपने करियर में अनुकूल परिणाम मिलने शुरू हो जाएंगे। शनि आपके दूसरे भाव में स्थित होंगे। मार्च में शनि का गोचर होगा और इस दौरान वे आपके दूसरे भाव में प्रवेश करेंगे। इस दौरान आपको अपने करियर में औसत परिणाम मिलने की संभावना है।

मई के बाद आपको अपने कार्यक्षेत्र में अच्‍छे फल मिल सकते हैं। इस माह में होने वाला बृहस्‍पति का गोचर आपके लिए अच्‍छा साबित होगा। आपको नौकरी के नए अवसर मिलने वाले हैं। इनसे आपकी इच्‍छाओं की पूर्ति तो होगी ही साथ ही आपको संतुष्टि भी मिलेगी।

नौकरीपेशा जातकों और व्‍यापारियों को मार्च के बाद अच्‍छे परिणामों की अपेक्षा करनी चाहिए। इस समय शनि आपके दूसरे भाव में उपस्थित होकर आपकी तरक्‍की का मार्ग प्रशस्‍त करेंगे।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल

अब घर बैठे विशेषज्ञ पुरोहित से कराएं इच्छानुसार ऑनलाइन पूजा और पाएं उत्तम परिणाम!

अक्‍सर पूछे जाने वाले प्रश्‍न

प्रश्‍न. 2025 के बारे में ज्‍योतिष क्‍या कहता है?

उत्तर. यह साल कुछ राशियों के लिए अच्‍छा है, तो कुछ के लिए मुश्किल साबित होगा।

प्रश्‍न. कौन सी राशि के लोग ज्‍यादा सफल होते हैं?

उत्तर. मेष राशि को ताकतवर राशि माना जाता है।

प्रश्‍न. कौन सी राशि वाले ज्‍यादा बुद्धिमान होते हैं?

उत्तर. ज्‍योतिष के अनुसार मिथुन राशि वाले बुद्धिमान होते हैं।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!

Dharma

बजरंग बाण: पाठ करने के नियम, महत्वपूर्ण तथ्य और लाभ

बजरंग बाण की हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है। हनुमान जी को एक ऐसे देवता के रूप में ...

51 शक्तिपीठ जो माँ सती के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों के हैं प्रतीक

भारतीय उप महाद्वीप में माँ सती के 51 शक्तिपीठ हैं। ये शक्तिपीठ माँ के भिन्न-भिन्न अंगों और उनके ...

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र (Kunjika Stotram) से पाएँ दुर्गा जी की कृपा

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र एक ऐसा दुर्लभ उपाय है जिसके पाठ के द्वारा कोई भी व्यक्ति पराम्बा देवी भगवती ...

12 ज्योतिर्लिंग: शिव को समर्पित हिन्दू आस्था के प्रमुख धार्मिक केन्द्र

12 ज्योतिर्लिंग, हिन्दू आस्था के बड़े केन्द्र हैं, जो समूचे भारत में फैले हुए हैं। जहाँ उत्तर में ...

दुर्गा देवी की स्तुति से मिटते हैं सारे कष्ट और मिलता है माँ भगवती का आशीर्वाद

दुर्गा स्तुति, माँ दुर्गा की आराधना के लिए की जाती है। हिन्दू धर्म में दुर्गा जी की पूजा ...

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.