2021 एस्ट्रोसेज द्वारा विशेष कवरेज ब्लॉग

नया साल 2021 कुछ ही दिनों में हमारे जीवन में दस्तक देने वाला है और ऐसे में लोगों के दिलों में आशा, नए अवसरों और सकारात्मकता की नई लौ एक बार फिर से जग रही है। वर्ष 2020 कोरोना महामारी के चलते पूरे विश्व के लिए एक ऐसा भयंकर साल बनकर उभरा है, जिसे हम सभी अपनी यादों से हमेशा-हमेशा के लिए मिटा देना चाहते हैं। हालांकि निरंतर प्रयास और मॉडर्न टेक्नोलॉजी की मदद से जल्द ही इस महामारी की वैक्सीन आने की आस लोगों के दिलों में है। 

एस्ट्रोसेज वार्ता से दुनियाभर के विद्वान ज्योतिषियों से करें फ़ोन पर बात!

वर्ष 2021 के अपने साथ बहुत सारे नए और सुनहरे अवसर, यादगार पल, लोगों के लिए अच्छे स्वास्थ्य, उपलब्धियों और बहुत सारी समृद्धि लेकर के आने की उम्मीद है। आपके पेशेवर जीवन के लिहाज़ से, करियर के लिहाज से, प्यार के लिहाज से, पारिवारिक जीवन और धन के लिहाज से, आपके अंदर हजारों तरह के सवाल उठ रहे होंगे जिनका आप सटीक और संतोषजनक जवाब ढूंढने की तलाश में होंगे। ऐसे में आपके इन्हीं सब सवालों के जवाब को ध्यान में रखते हुए विश्व की नंबर 1 ऑनलाइन ज्योतिष पोर्टल एस्ट्रोसेज आपके लिए आपके इन सभी सवालों का विस्तृत और सटीक समाधान अपने 2021 को कवरेज के माध्यम से लेकर आया है। एस्ट्रोसेज की 2021 महाकवरेज आपके हर सवाल का जवाब लेकर आ रही है। ज्योतिष की किसी भी वेबसाइट पर इतना विस्तृत 2021 कवरेज आपको नहीं मिल सकता।

यह कवरेज आपको वैदिक ज्योतिष के मूल सिद्धांतों पर आधारित जानकारी प्रदान करता है।

नए साल की महाकवरेज पर आपको सिर्फ विशेष लेख ही नहीं मिलेंगे, बल्कि ग्रहों के गोचर, नक्षत्रों की चाल और तमाम दूसरे उपयोगी लेख भी मिलेंगे। इस एस्ट्रो कवरेज में हम नें न्यूमैरोलॉजी (यानी अंक ज्योतिष), लाल किताब, वास्तु शास्त्र, चीनी ज्योतिष, नक्षत्र विज्ञान आदि के सिद्धांतों के आधार पर भविष्यवाणियां प्रदान करने की कोशिश की है, ताकि पाठकों को उनके हर सवाल का जवाब मिल सके।

2021 राशिफल भविष्यवाणियां 

एस्ट्रोसेज का 2021 का चंद्र राशिफल सबसे विस्तृत राशिफल है, जिसे प्रकांड विद्वानों ने अपने अनुभव के आधार पर लिखा है।

 2021 राशिफल भविष्यवाणियां पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें।

भारतीय कैलेंडर 2021 : व्रत और त्योहार 

महाकवरेज में वर्ष 2021 में पड़ने वाले सभी भारतीय व्रत और त्योहारों का सही मुहूर्त, तिथि, समय और दिन की सटीक जानकारी आपको मिलेगी ताकि आप वर्ष भर का अपना कार्यक्रम आसानी से तैयार कर सकें । 

वर्ष 2021 के सभी व्रत-त्यौहार के बारे में विस्तार से जानने के लिए क्लिक करें: भारतीय कैलेंडर 2021

लाल किताब राशिफल 2021 

जिन लोगों को लाल किताब में अधिक विश्वास है, उनके लिए एस्ट्रोसेज की महाकवरेज में लाल किताब कुंडली 2021 मिलेगी।

 लाल किताब 2021 राशिफल भविष्यवाणी पढ़ने के लिए अभी क्लिक करें। 

न्यूमैरोलॉजी 2021/अंक ज्योतिष 2021 

जानिए कैसे नंबर आपके जीवन को पूरी तरह से बदलने का दम रखते हैं और 2021 में ये कैसे आपके जीवन को नई दिशा दे सकते हैं? नए साल 2021 में आपके जन्म की संख्या या आपकी भाग्य संख्या आपके जीवन के बारे में क्या बताती है? अंक ज्योतिष 2021 से जानें जवाब।

दरअसल, ज्योतिष के क्षेत्र के कई आयाम हैं, और आवश्यक यह है कि, हर आयाम को पकड़कर ज्योतिष में यकीन रखने वाले लोगों को समुचित और सटीक जानकारी पहुँचाई जाए। एस्ट्रोसेज के अनुभवी ज्योतिषियों ने जीवन के हर पहलू को ध्यान में रखकर राशिफल तैयार किए हैं ताकि किसी एक विषय पर आपको समग्र जानकारी मिल सके। चाहे प्रेम राशिफल हो या करियर राशिफल, स्वास्थ्य राशिफल हो या युवा राशिफल, लग्न राशिफल, नक्षत्र राशिफल हो या वास्तु राशिफल। शेयर मार्केैट से संबंधित  राशिफल हो या अर्थव्यवस्था से जुड़ा राशिफल-आपको एस्ट्रोसेज की महाकवरेज में सब मिलेंगे।

इसके अलावा नववर्ष की शुभकामनाएं और अनूठे संदेश से जुड़ी विशेष सामग्री हमने तैयार की है। जिसे आप यहां देख सकते हैं 

निशुल्क वॉलपेपर 2021 डाउनलोड करने के लिए अभी क्लिक करें। 

एस्ट्रोसेज की महाकवरेज न सिर्फ बहुत व्यापक और सटीक है बल्कि सहज, सरल भाषा में हर जानकारी प्रस्तुत करती है। महाकवरेज के तहत हम आपको प्रतिदिन एक विशेष आलेख भेजेंगे, जिसे आप अपने नोटिफिकेशन में देख सकते हैं इसलिए आप अपना नोटिफिकेशन ऑन रखें, और इंतजार कीजिए हर उस विशेष सामग्री का, जो आपका जीवन बदल सकती है।

इसके अलावा एस्ट्रोसेज के यूट्यूब चैनल पर भी आप विशेष सामग्री पा सकते हैं। यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं।

वैदिक ज्योतिष पर आधारित और अपने जीवन को बदलने के आधार पर ब्लॉग, लेख और वीडियो की समस्त और संपूर्ण जानकारी प्राप्त करने के लिए एस्ट्रोसेज के साथ जुड़े और अपने आने वाले नए साल को सफल-सरल बनाएँ।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

आशा करते हैं कि आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज के साथ जुड़े रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।

Dharma

बजरंग बाण: पाठ करने के नियम, महत्वपूर्ण तथ्य और लाभ

बजरंग बाण की हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है। हनुमान जी को एक ऐसे देवता के रूप में ...

51 शक्तिपीठ जो माँ सती के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों के हैं प्रतीक

भारतीय उप महाद्वीप में माँ सती के 51 शक्तिपीठ हैं। ये शक्तिपीठ माँ के भिन्न-भिन्न अंगों और उनके ...

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र (Kunjika Stotram) से पाएँ दुर्गा जी की कृपा

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र एक ऐसा दुर्लभ उपाय है जिसके पाठ के द्वारा कोई भी व्यक्ति पराम्बा देवी भगवती ...

12 ज्योतिर्लिंग: शिव को समर्पित हिन्दू आस्था के प्रमुख धार्मिक केन्द्र

12 ज्योतिर्लिंग, हिन्दू आस्था के बड़े केन्द्र हैं, जो समूचे भारत में फैले हुए हैं। जहाँ उत्तर में ...

दुर्गा देवी की स्तुति से मिटते हैं सारे कष्ट और मिलता है माँ भगवती का आशीर्वाद

दुर्गा स्तुति, माँ दुर्गा की आराधना के लिए की जाती है। हिन्दू धर्म में दुर्गा जी की पूजा ...

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.