Valentine Week 2021 – किस डे – लव राशिफल 13 फरवरी : जानें प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिए कैसा रहेगा दिन !

आज का लव राशिफल – शनिवार, 13 फरवरी 2021 

13 फरवरी 2021 यानि Kiss Day प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा गुजरेगा, इसकी पूरी जानकारी पाएं हमारे आज का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) से। यह दैनिक लव राशिफल टैरो कार्ड (Tarot Card) की मदद से तैयार किया गया है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने आज होने वाली प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियाँ पा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं, दैनिक लव राशिफल –

आचार्य विन्नी अरोड़ा से समस्याओं का समाधान जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

मेष राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर के साथ कहीं  घूमने जा सकते हैं, वहीँ बात करें शादीशुदा लोगों की तो आज इस राशि की विवाहित स्त्रियां अपने पति पर किसी तरह का दबाव बना सकती है।  

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

वृषभ राशि के प्रेमी जातकों का आज के दिन आप अपने रिश्ते और पार्टनर को लेकर सोच-विचार कर सकते हैं, वहीँ शादीशुदा जातकों की बात करें तो आज आप छोटी-छोटी बातों पर इमोशनल हो सकते हैं। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

मिथुन राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने अन्य कामों में व्यस्त रहेंगे, जिससे आपके लव पार्टनर ख़फ़ा हो सकते हैं, वहीँ बात करें इस राशि के विवाहित जातकों की तो आज आप एक-दूसरे से गहरी बातें करेंगे और अपने रिश्ते को मज़बूत करने की कोशिश करते नज़र आएँगे।  

बृहत् कुंडली : जानें ग्रहों का आपके जीवन पर प्रभाव और उपाय

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

कर्क राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर से किसी बात को लेकर नाराज़ हो सकते हैं और उनसे दूर भागते नज़र आएँगे, वहीँ शादीशुदा लोगों की तो आज आप अपने कार्यों में उलझे नज़र आएँगे।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

सिंह राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आपका प्रेमी या प्रेमिका आपसे कोई  ऐसा कार्य करने  को कह सकती हैं, जो आपके लिए करना थोड़ा मुश्किल होगा। वहीँ शादीशुदा जातकों की बात करें तो आज आप घरवालों की वजह से अपने जीवनसाथी से नाराज़ नज़र आएँगे।

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

कन्या राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने काम में उलझें रहेंगे और आपका लव पार्टनर आपसे इस बात की शिकायत कर सकते हैं, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आप अपनी पति या पत्नी को खुश करने के लिए काफी मशक्कत कर सकते हैं।

एस्ट्रोसेज वार्ता से दुनियाभर के विद्वान ज्योतिषियों से करें फ़ोन पर बात

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

तुला राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर को अपना प्यार साबित करने के लिए पूरी कोशिश करते नजर आएँगे ,वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए आपको जद्दोजहद करनी पड़ सकती है। 

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

वृश्चिक राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप दोनों में से कोई बीमार हो सकता है, जिसकी वजह से बातचीत में कमी आएगी और आप एक-दूसरे के लिए काफी चिंतित नज़र आएँगे, वहीँ बात करें शादीशुदा लोगों की तो आज किसी बात को लेकर आप दोनों के बीच मतभेद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

धनु राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप अपने लव पार्टनर को खुश करने के लिए थोड़ा बहुत खर्चा कर सकते हैं, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आपका पति या पत्नी आप पर किसी बात को लेकर दबाव बना सकता है, जिसकी वजह से आप काफी चिढ़ जायेंगे।

आज का राशिफल – 13 फरवरी – देखें वीडियो 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

मकर राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप आपके इग्नोरेंस से आपका पार्टनर खीज सकता है और इसका असर आपके रिश्ते पर भी पड़ सकता है, इसीलिए अपने लव पार्टनर को पूरा सम्मान और समय दें, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आप अपने जीवनसाथी से कोई छोटी-मोटी मांग कर सकते हैं, जिसकी वजह से आपका साथी आप पर प्यार लुटाएगा।

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

कुम्भ राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज लव पार्टनर के लिए कोई दूसरा व्यक्ति आपके कान भर सकता है, वहीँ इस राशि के शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज आपको आपके पति या पत्नी की कोई बात चुभ सकती है, जिसकी वजह से आप नाराज़ होते नजर आएँगे।

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

मीन राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज आप आपका दिन अच्छा बीतेगा। आप अपने लव पार्टनर के साथ अच्छा समय बिताएंगे, वहीँ शादीशुदा लोगों की बात करें तो आज अपने जीवनसाथी की किसी फंक्शन में जाने में मदद कर सकते हैं।

  सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

आशा है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

Dharma

बजरंग बाण: पाठ करने के नियम, महत्वपूर्ण तथ्य और लाभ

बजरंग बाण की हिन्दू धर्म में बहुत मान्यता है। हनुमान जी को एक ऐसे देवता के रूप में ...

51 शक्तिपीठ जो माँ सती के शरीर के भिन्न-भिन्न अंगों के हैं प्रतीक

भारतीय उप महाद्वीप में माँ सती के 51 शक्तिपीठ हैं। ये शक्तिपीठ माँ के भिन्न-भिन्न अंगों और उनके ...

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र (Kunjika Stotram) से पाएँ दुर्गा जी की कृपा

सिद्ध कुंजिका स्तोत्र एक ऐसा दुर्लभ उपाय है जिसके पाठ के द्वारा कोई भी व्यक्ति पराम्बा देवी भगवती ...

12 ज्योतिर्लिंग: शिव को समर्पित हिन्दू आस्था के प्रमुख धार्मिक केन्द्र

12 ज्योतिर्लिंग, हिन्दू आस्था के बड़े केन्द्र हैं, जो समूचे भारत में फैले हुए हैं। जहाँ उत्तर में ...

दुर्गा देवी की स्तुति से मिटते हैं सारे कष्ट और मिलता है माँ भगवती का आशीर्वाद

दुर्गा स्तुति, माँ दुर्गा की आराधना के लिए की जाती है। हिन्दू धर्म में दुर्गा जी की पूजा ...

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.