श्रीलंका Vs इंडिया: पढ़ें आज होने वाले T20 मैच की भविष्यवाणी

श्रीलंका, भारत और बांग्लादेश के बीच खेली जा रही T20 ट्राई सीरीज़ निदहास ट्रॉफी 2018 में आज यानि 12 मार्च को चौथा मैच खेला जाएगा। यह मैच मेजबान श्रीलंका और टीम इंडिया के बीच होगा। इससे पहले पिछले मैच में भारतीय टीम बांग्लादेश को पटखनी दे चुकी है और इस मैच में भी अपनी लय को बरकरार रखना चाहेगी। आज के मैच में टीम इंडिया का नेतृत्व करेंगे रोहित शर्मा, वहीं श्रीलंकाई टीम के कप्तान होंगे थिसारा परेरा। श्रीलंका और इंडिया के बीच होने वाला सीरीज़ का यह चौथा मुकाबला आज शाम 7 बजे से कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

अगर आंकड़ों पर नज़र डालें तो, दोनों ही टीमों के बीच अब तक कुल 15 टी20 मैच हुए हैं। इनमें से 10 मैचों में भारत विजय रहा, वहीं 5 मैचों में श्रीलंका की जीत हुई। ऐसे में आंकड़ों के लिहाज से भारत का पलड़ा ज्यादा भारी है। हालांकि आज के मैच में क्या होगा यह देखना बेहद दिलचस्प होगा।

आईये अब जानते हैं श्रीलंका और इंडिया के बीच आज होने वाले इस मैच की भविष्यवाणी। देखते हैं ज्योतिष गणना के हिसाब से आज मैदान पर किस टीम का दबदबा ज्यादा होगा।

श्रीलंका Vs इंडिया मैच भविष्यवाणी

दिनांक: 12 मार्च 2018, सोमवार

श्रीलंका बनाम इंडिया मैच भविष्यवाणी

  • टीम: श्रीलंका बनाम इंडिया, चौथा मैच
  • स्थान: आर प्रेमदासा स्टेडियम, कोलंबो
  • समय: शाम 7 बजे (भारतीय समयानुसार)
  • आंकड़े: दोनों टीमों के बीच टी20 के कुल 15 मैच खेले गए
  • परिणाम: भारत ने 10 और श्रीलंका ने 5 मैच जीते

12-3-2018, 19:0:0, New Delhi

श्रीलंका और इंडिया के बीच खेले जाने वाले इस मैच की भविष्यवाणी स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र पर आधारित है, जो कि वैदिक ज्योतिष विद्या की विभिन्न तकनीकों में से एक है। ज्योतिषीय गणना के अनुसार इस मैच में टीम इंडिया को सफलता मिलने की संभावना नज़र आ रही है। हालांकि पहले मैच में भारत को हराकर श्रीलंका इस सीरीज़ में बढ़त बनाये हुए लेकिन इस मैच में परिस्थितियां श्रीलंका के पक्ष में नज़र नहीं आ रही है। वहीं दोनों टीमों के बीच हुए मैचों में टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहतर रहा है।

इस मैच के भविष्यफल के अनुसार सूर्य, केतु और शनि इन तीनों ग्रहों का श्रीलंकाई टीम पर नकारात्मक प्रभाव होगा, जिसकी वजह से इनके जीतने की संभावना कम हो सकती है। वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया पर केतु का नकारात्मक असर होगा लेकिन चंद्रमा का सकारात्मक भी प्रभाव रहेगा। यह मैच दर्शकों के लिए बहुत अच्छा साबित होगा और इसमें इंडिया के जीतने की संभावना अधिक होगी।  

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के ग़लत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Sharing is Caring

पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *