प्रस्तुत है “बृहत कुंडली”: अब तक की सबसे सटीक और विस्तृत कुंडली

250+ पृष्ठों से भी ज्यादा की र्ड “बृहत कुंडली” अबतक की सबसे विस्तृत और सटीक कुंडली!  इस रिपोर्ट को केपी, केसीआईएल, अंकज्योतिष  कस्पल इंटरिलंक्स, नक्षत्र नाड़ी जैसी अत्याधुनिक ज्योतिषीय तकनीकों की मदद से बनाया गया है। बृहत कुंडली रिपोर्ट की मदद से आप अनुकूल दशाफल, जरुरी उपायों, ज्योतिषीय सुझावों के साथ-साथ और भी बहुत कुछ जान सकते हैं। यह रिपोर्ट पीडीएफ (PDF) और प्रिंट दोनों में प्राप्त की जा सकती है। एस्ट्रोसज के सदस्य बनें और जानेंं कि कौन सी विशेषताएं इस रिपोर्ट को बाकी रिपोर्टस् से अलग बनाती हैं। 

नवीनतम विशेषताएं: एस्ट्रोसेज बृहत कुंडली

कलरफुल, सुरुचिकर और सबसे अलग!

ghatak

एस्ट्रोसेज बृहत कुंडली रिपोर्ट कलरफुल रुप में! अब पुरानी और उबाऊ ब्लैक एंड व्हाइट कुंडली रिपोर्टों से नजर हटाकर कई रंगों से सजी बृहत कुंडली रिपोर्ट को पढ़ें!  

250+ पृष्ठ- अबतक की सबसे विस्तृत कुंडली

brihat kundli

अपने जन्म के विवरण के आधार पर एक विस्तृत, ज्योतिषीय वर्णन का आनंद लें। अपने लग्न की राशि, आपके लिये अनुकूल समय, स्थान, शुभ अंक, करियर को लेकर भविष्यवाणी, विवाह और आपके जीवन से जुड़े कई महत्वपूर्ण तथ्यों के बारे में इस रिपार्ट में जानें।

अंक ज्योतिष से जानें अपना भाग्यांक  

ank-jyotish 

अंक ज्योतिष के अनुसार आपका भाग्यांक आपके स्वभाव, विशेषताओं आदि के बारे में भी इस रिपोर्ट में बहुत कुछ बताया जाता है। क्या आप जानना चाहते हैं आपके लिये कौन सी संख्या भाग्यशाली है? जानने के लिये अभी ऑर्डर करें!

कुंडली में योग और दोष

yog

जानिये आप मांगलिक हैं या नहीं, आप पर शनि की साढ़ेसाती का असर है या नहीं और कहीं आप काल सर्प दोष से पीड़ित तो नहीं हैं। इसके साथ ही आपकी कुंडली में प्रतिकूल और अनुकूल योगों जैसे राज योग आदि के बारे में भी इस रिपोर्ट में आपको बताया जाता है।

दशाफल और अनुकूल समय

shubhghadi

बृहत कुंडली रिपोर्ट वर्तमान में चल रही अनुकूल ग्रह दशाओं इन दशाओं के प्रभावों के बारे में भी जानकारी देती है। साथ ही यह आपके भविष्य के बारे में भी सटीक जानकारी देती है।  

लाल किताब, टेवा प्रकार और पितृ ऋण के समाधान

lalkitab 

लाल किताब और लाल किताब की अवधारणाओं के आधार पर आपके जीवन के संबंध में की गई भविष्यवाणियों को आप जान सकते हैं। इसमें दिये गये उपायों का पालन करके आप पितृ ऋण से भी मुक्ति पा सकते हैं। 

इष्ट देवता, रत्न, रुद्राक्ष, यंत्र और जड़ी के उपाय

rudraksh

जानें कौन हैं आपके इष्ट देव, साथ ही अपनी कुंडली के आधार पर रत्न, रुद्राक्ष, जड़ी और यंत्र से संबंधित उपाय प्राप्त करें।

केसीआईएल, कस्पल इंटरलिंक्स, 4-स्टेप, नक्षत्र नाड़ी के साथ केपी

4-steps

केसीआईएल, कस्पल इंटरलिंक्स, 4-स्टेप, नक्षत्र नाड़ी और केपी जैसी उन्नत प्रणालियों पर आधारित विस्तृत भविष्यवाणी।

आने वाले 5 सालों का विस्तृत राशिफल

varshfal

बृहत कुंडली रिपोर्ट की मदद से आप आने वाले पांच सालों के बारे में  विस्तृत रुप से जान सकते हैं। यह रिपोर्ट आपके जीवन के हर पक्ष को आपके सामने प्रस्तुत करती है। 

पेश है बृहत कुंडली रिपोर्ट, आरंभिक दर केवल ₹999!  इस रिपोर्ट पर कोई भी अतिरिक्त शुल्क नहीं लगाया गया है। अभी ऑर्डर करें और अपने भविष्य की महत्वपूर्ण जानकारियां प्राप्त करें।  

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.