राशिफल 22 से 28 मार्च: जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

मार्च के इस महीने में आपको कैसे फल मिलेंगे इसके बारे में हम आज आपको इस लेख में जानाकरी देंगे। किन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अच्छा रहेगा और किन राशि वालों को मेहनत करने होगी यह जानने के लिए पढ़ें, साप्ताहिक राशिफल 22 से 28 मार्च 2021।

मेष

इस सप्ताह अपने परिवार का आपको पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आप घर के लोगों के साथ पिकनिक पर भी जा सकते हैं। यदि स्वास्थ्य से जुड़ी कोई समस्या है तो तुरंत डॉक्टरी सलाह लें।

वृषभ

इस राशि के जातकों को मार्च के इस सप्ताह में कोई शुभ समाचार मिल सकता है। आप अपने लक्ष्यों के प्रति पूरी तरह से फोक्सड होंगे जिसका लाभ आपको प्राप्त होगा।

मिथुन

इस सप्ताह आपको किसी पर भी आंखें बंदकर करके भरोसा नहीं करना चाहिए, नहीं तो परेशानी में पड़ सकते हैं। आर्थिक मामलों में कुछ उन्नति होगी।

करियर से जुड़ी हर समस्या को दूर करने के लिए अभी खरीदें  एस्ट्रोसेज कॉग्निस्ट्रो रिपोर्ट 

कर्क

इस सप्ताह ग्रह नक्षत्रों की चाल आपका पूरा साथ देगी। करियर में आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में भी आपको अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

सिंह

आर्थिक पक्ष के क्षेत्र में इस सप्ताह आपको, बहुत सोच-विचार करके आगे बढ़ने की जरूरत होगी। परिवार के साथ सामाजिक समारोह में हिस्सा ले सकते हैं।

कन्या

इस सप्ताह आपके जीवन में खुशियां आएंगी। आप बीती बातों को भुलाकर नई शुरुआत इस सप्ताह कर सकते हैं। आपकी सेहत में भी अच्छे बदलाव देखने को मिल सकते हैं।

तुला

ऑफिस के कार्य से इस राशि वालों को इस सप्ताह घर से दूर जाना पड़ सकता है। वहीं इस राशि के विद्यार्थियों के लिए यह सप्ताह सफलतादायक सिद्ध होगा।

वृश्चिक

यह सप्ताह आपके लिए खरीदारी करने के लिए अच्छा रहेगा, खासकर उन चीजों की जिनके दाम आगे चढ़कर बढ़ सकते हैं। प्रेम जीवन में इस राशि के लोगों को कुछ दिक्कतों का सामन करना पड़ सकता है।

धनु

यह सप्ताह आपके लिए बेहद अनुकूल हो सकता है। आप मानसिक रूप से संतुलित महसूस करेंगे। योग-ध्यान करके आप अपने स्वास्थ्य में भी सकारात्मक बदलाव ला सकते हैं।

मकर

शनि के स्वामित्व वाली मकर राशि के जातकों को इस सप्ताह कार्य क्षेत्र में कोई खुशखबरी मिल सकती है। आपकी पदोन्नति होने के चांस हैं। आईटी क्षेत्र से जुड़े विद्यार्थियों के लिए भी यह सप्ताह अच्छा रहेगा।

कुंभ

आपको पारिवारिक मोर्च पर इस सप्ताह अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। आपके घर में अच्छा माहौल रहेगा इसलिए जीवन के अन्य क्षेत्रों में भी आपको अच्छे फल मिलेंगे।

मीन

इस राशि के जातकों को सेहत के मोर्चे पर इस सप्ताह अच्छे फल मिलेंगे। जीवन की नकारात्मकता को दूर करने के लिए आप योग ध्यान का सहारा लेंगे।

व्यक्तिगत भविष्यवाणी जानने के लिए ज्योतिषियों के साथ फ़ोन पर या चैट पर जुड़े