क्या कहते हैं मिथुन चक्रवर्ती के सितारे? ज्योतिष ने खोला राज़

एक प्रभावशाली चेहरे की खोज में, भाजपा के शीर्ष अधिकारी मिथुन दा को अपनी पार्टी में लेने में कामयाब रहे। वह बहुत हंगामे के साथ भाजपा में शामिल हो गए और अब लोग सोच रहे हैं कि, टीएमसी युग का पतन होने ही वाला है। बीजेपी ने इस बार चुनाव से पहले एक अनोखा नारा भी दिया है, “2 मई दीदी गई”, जो कि कुछ राजनीति के बजाय मजाक अधिक लगता है।

लेकिन क्या दादा के पास बीजेपी के राजनीतिक परिदृश्य को बदलने के लिए सितारों में वो बात है या नहीं? आइए देखें उनकी कुंडली और ग्रह इस बारे में क्या कह रहे हैं।

वह (मिथुन चक्रवर्ती) मिथुन लग्न और चंद्र राशि के जातक हैं। मैं आमतौर पर प्रश्न चार्ट के साथ लेता हूं जो ऐसे लोगों के लिए भविष्यवाणी के लिए बहुत उपयोगी साबित होता है और अब जब मैं यह लिख रहा हूं, तो मिथुन लग्न उदित हो रहा है इसलिए चार्ट सही है जो इंटरनेट पर दिया गया है।

अब मिथुन चक्रवर्ती  09-04-2021 तक बुध की महादशा में चल रहे हैं और फिर केतु महादशा शुरू हो जाएगी। ऐसे में कहना गलत नहीं होगा कि, ज्यादा समय नहीं बचा है क्योंकि मतदान 27 मार्च से 29 अप्रैल तक होने वाला है।

वह अब बृहस्पति के प्रत्यंतर के अधीन है। अंतरा स्वामी शनि हैं। बृहस्पति राहु के तारे में और बुध के उप में है। राहु 10 वें घर में है और कुंडली केपी चार्ट में बुध 11 वें घर में है।

बुध 1-4 घरों पर शासन कर रहा है और राहु 10-3-11 घरों का कार्येष है। ऐसा लगता है कि, उन्होंने अपनी राजनीतिक विचारधारा में इस बड़े बदलाव के लिए जाने से पहले कुछ ज्योतिषी से सलाह अवश्य ली है।

अपने भविष्य के बारे में जानने के लिए हमारे विद्वान ज्योतिषियों से करें बात!

11वें भाव में शनि का नक्षत्र स्वामी शुक्र है। ऐसा लगता है कि किसी महिला ने उनके इस फैसले को प्रभावित किया है। यह  स्पष्ट रूप से कुंडली से साफ़ है कि, 9 अप्रैल 2021 तक उनके पास बहुत अच्छा समय है। वह उस समय तक के लिए अच्छा कार्य करने जा रहे हैं, जिसके लिए उन्हें चुना गया है।

फिर केतु महादशा शुरू होगी और उनकी कुंडली में केतु 12 वें घर और फिर 10 वें घर का प्रबल कार्येष है। हम उसे प्राकृतिक कारणों से या चुनाव में भड़की हिंसा के कारण अचानक स्वास्थ्य में कमी होते हुए देखेंगे। 9 अप्रैल 2021 के बाद उन पर कोई मामूली हमला हो सकता है या प्राकृतिक तरीके से स्वास्थ्य खराब होने के कारण उन्हें नुकसान उठाना पड़ सकता है और इस तरह कुछ दिनों के लिए वह घटनास्थल से बाहर हो जायेंगे।

संयोग से, प्रश्न चार्ट में भी 25 मार्च तक केतु प्रत्यायन तारा और बुध का अंतरा है। फिर 25 मई तक शुक्र अंतर हो जाएगा।

250+ पृष्ठों की बृहत कुंडली से पाएं प्रचुर मात्रा में सफलता और समृद्धि पाने का मंत्र!

केतु 6 वें घर में और बुध के तारा और शुक्र के उप में है। शुक्र और बुध दोनों ही  9 वें घर में हैं। शुक्र बृहस्पति के तारा में और बुध के उप-उप में है।

इस प्रकार अप्रैल माह शुरू होते ही दादा की भूमिका कम हो सकती है लेकिन केवल कुछ दिनों के लिए- जैसा कि दोनों की कुंडली में दिखाया गया है। वह फिर से वापस आयेंगे  और वही करना शुरू कर देगा जो वह सबसे अच्छा  करते है – भाजपा के लिए इस बार पश्चिम बंगाल को “सोनार बांगला” बनाने के लिए अभिनय करना।

आचार्य रमन से फोन पर जुड़े और किसी भी विषय पर विस्तार से करें बात

हम आशा  करते हैं आपको यह लेख पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।