टैरो साप्ताहिक राशिफल 2 से 8 अप्रैल 2023: आने वाले 7 दिनों में कैसा रहेगा सभी राशियों का हाल?

टैरो साप्ताहिक राशिफल 2 से 8 अप्रैल 2023: टैरो रीडिंग एक प्राचीन विधा है जिसका उपयोग भविष्य जानने के लिए किया जाता है। इसका प्रयोग प्राचीन काल से ही टैरो कार्ड रीडर और रहस्यवादियों द्वारा अंतर्ज्ञान प्राप्त करने और किसी विषय की गहराई तक पहुँचने के लिए होता रहा है। यदि कोई व्यक्ति बेहद आस्था और विश्वास के साथ मन में उठ रहे सवालों के जवाब ढूंढ़ने के लिए आता है, तो टैरो कार्ड की दुनिया आपको हैरान कर सकती है। 

दुनियाभर के विद्वान टैरो रीडर्स से करें कॉल/चैट पर बात और जानें करियर संबंधित सारी जानकारी

अप्रैल 2023 के पहले सप्ताह के लिए टैरो साप्ताहिक राशिफल 02 अप्रैल से 8 अप्रैल 2023 अपने साथ क्या लेकर आएगा? यह जानने से पहले हम टैरो कार्ड के बारे में बात करेंगे। आपको बता दें कि टैरो की उत्पति आज से 1400 वर्ष पहले हुई थी और इसका सबसे पहला वर्णन इटली में मिलता है। शुरुआत में टैरो को ताश के रूप में राजघरानों की पार्टियों में खेला जाता था। हालांकि, टैरो कार्ड का वास्तविक उपयोग 16वीं सदी में यूरोप के कुछ लोगों द्वारा किया गया था। जब उन्होंने जाना और समझा कि कैसे 78 कार्ड्स की मदद से भविष्य के बारे में जाना जा सकता है, उसी समय से इसका महत्व कई गुना बढ़ गया। मध्यकाल में टैरो को जादू-टोना से जोड़कर देखा जाने लगा और इसके परिणामस्वरूप आम लोगों ने भविष्य बताने वाली इस विधा से दूरी बनाना सही समझा। 

टैरो कार्ड का सफर थमा नहीं बल्कि इसने कुछ दशकों पहले पुनः प्रसिद्धि प्राप्त की, जब दुनिया के सामने इसे एक भविष्य बताने वाली विद्या के रूप में पहचान मिली। भारत समेत दुनियाभर में टैरो की गिनती भविष्यवाणी करने वाली महत्वपूर्ण विद्याओं में होती है और अंत में टैरो कार्ड वह सम्मान पाने में सफल हुआ है जिसका वह हक़दार था। तो आइए अब इस साप्ताहिक राशिफल की शुरुआत करते हैं और जानते हैं कि 2 से 8 अप्रैल 2023 का यह सप्ताह आपकी राशि के लिए कैसा रहेगा?

यह भी पढ़ें:  राशिफल 2023

टैरो साप्ताहिक राशिफल 2 से 8 अप्रैल 2023: राशि अनुसार भविष्यफल

मेष राशि

प्रेम जीवन: द वर्ल्ड

आर्थिक जीवन: सिक्स ऑफ वैंड्स

करियर: किंग ऑफ वैंड्स

स्वास्थ्य: टू ऑफ स्वॉर्ड्स

मेष राशि के जातकों के प्रेम जीवन की बात करें तो यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहने वाला है। आप अपने पार्टनर के साथ खूबसूरत और रोमांटिक पल बिताएंगे और एक दूसरे का पूरा सहयोग करेंगे।

आर्थिक पक्ष की बात करें तो यह अवधि बेहद अनुकूल रहने वाली है। सिक्स ऑफ वैंड्स दर्शाता है कि आपके लिए कार्यस्थल पर पदोन्नति के योग बन सकते हैं। यदि आपका खुद का व्यवसाय है तो आपको नई बिज़नेस डील मिल सकती है। कुल मिलाकर इस सप्ताह आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी।

करियर के क्षेत्र में किंग ऑफ वैंड्स यह दर्शाता है कि कार्यक्षेत्र में आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी। आप अपने सहकर्मी और वरिष्ठों के सहयोग से सम्मानजनक पद हासिल करेंगे।

टू ऑफ स्वॉर्ड्स विरोधी विचारों और तनाव का प्रतिनिधित्व करता है। ऐसे में आप कई चीजों को एक साथ डील करने की वजह तनाव महसूस कर सकते हैं। आपको नियमित रूप से व्यायाम करने व योग/ ध्यान करने की सलाह दी जाती है।

साप्ताहिक सलाह: तन व मन को शांत रखें और ख़ुद को स्वस्थ बनाए रखने के लिए प्रतिदिन व्यायाम करें।

वृषभ राशि

प्रेम जीवन: टेन ऑफ वैंड्स

आर्थिक जीवन: द सन

करियर: टेम्पेरन्स

स्वास्थ्य: सिक्स ऑफ कप्स

टेन ऑफ वैंड्स दर्शाता है कि आप इस सप्ताह अपने रिश्ते में जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे रहेंगे। आप अपने पार्टनर की उम्मीदों से बोझिल महसूस कर सकते हैं। जहां तक आपके निजी जीवन की बात है तो आप इस अवधि में अपने व्यक्तित्व का विश्लेषण करते नज़र आएंगे और कई पहलुओं पर विचार कर सकते हैं।

द सन दर्शाता है कि इस सप्ताह आपको धन संबंधित मामलों में चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस दौरान आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनी रहेगी। 

टेम्पेरन्स दर्शा रहा है कि करियर के क्षेत्र में आप तेजी से आगे बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में वृद्धि देखने को मिलेगी और आप शांति महसूस करेंगे। आप अपने काम से प्रेरित होंगे और इसके फलस्वरूप आप नए जोश व उत्साह के साथ आगे बढ़ेंगे।

साप्ताहिक सलाह: आप जीवन में जो कुछ भी हासिल करना चाहते हैं, उसके लिए तत्परता से लगे रहें।

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा

मिथुन राशि

प्रेम जीवन: थ्री ऑफ स्वॉर्ड्स

आर्थिक जीवन: पेज ऑफ वैंड्स

करियर: द चेरियट

स्वास्थ्य: नाइट ऑफ वैंड्स 

मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह प्रतिकूल साबित हो सकता है। आशंका है कि आप ऐसी स्थिति से गुजरेंगे जिससे आप पहले भी गुजर चुके हैं और इस कारण आप थका हुआ और निराशा महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आपको सलाह दी जाती है कि अपने किसी ख़ास दोस्त या करीबी जिस पर आप पूरा भरोसा करते हैं उनसे खुल कर बात करें।

पेज ऑफ वैंड्स दर्शा रहा है कि व्यवसाय के क्षेत्र में आपके लिए आय के नए स्रोत खुल सकते हैं। यह सप्ताह आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा और आप लाभ कमाने में सक्षम होंगे। साथ ही प्रगति और सफलता की ओर आगे बढ़ेंगे।

द चेरियट दर्शा रहा है कि आपका करियर बिल्कुल सही दिशा की ओर बढ़ेगा। हालांकि किस रास्ते को चुनना चाहिए इसे लेकर आप थोड़ा भ्रमित हो सकते हैं लेकिन आपको सलाह दी जाती है कि अपनी अंतरात्मा की आवाज़ सुनें और आगे बढ़ें।

इस सप्ताह आप व्यक्तिगत रूप से ऊर्जा में कमी महसूस कर सकते हैं जो आपके स्वास्थ्य को प्रभावित कर सकता है। नाइन ऑफ वैंड्स दर्शा रहा है कि इस दौरान आपको कई तरह की स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं जिन पर अगर ध्यान न दिया जाए तो लंबे समय तक परेशान कर सकती हैं।

साप्ताहिक सलाह: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य को बेहतर बनाने के लिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों की सलाह लें।

कर्क राशि

प्रेम जीवन: सिक्स ऑफ स्वॉर्ड्स

आर्थिक जीवन: किंग ऑफ पेंटाकल्स

करियर: क्वीन ऑफ वैंड्स

स्वास्थ्य: नाइट ऑफ स्वॉर्ड्स

सिक्स ऑफ स्वॉर्ड्स दर्शाता है कि इस सप्ताह आपको काम के सिलसिले से दूर जाना पड़ सकता है जिसका असर आपके रिश्ते में देखने को मिलेगा। दूरियां बढ़ने के कारण आपके बीच गलतफहमियां बढ़ सकती हैं और रिश्ते में दरार पड़ सकती है। ऐसे में आपको सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है।

आर्थिक रूप से यह सप्ताह आपके लिए शानदार साबित होगा जैसा कि आप उम्मीद कर रहे थे। सुख-सुविधाओं का भरपूर आनंद लेने में सक्षम होंगे। इस दौरान आपकी मेहनत रंग लाती दिखेगी।  कुल मिलाकर आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर संतुष्ट नज़र आएंगे।

क्वीन ऑफ वैंड्स दर्शाता है कि आप इस सप्ताह आप अपनी अद्भुत प्रतिभा और कौशल के बल पर अपने पेशेवर जीवन को आगे बढ़ाने में सक्षम होंगे। यह अवधि खुद को निखारने और अपने पेशे में बेहतर करने के लिए उत्तम है।

नाइट ऑफ स्वॉर्ड्स दर्शाता है कि इस सप्ताह आपको आक्रामकता और गुस्से की वजह से होने वाली समस्याएं जैसे हाई ब्लड प्रेशर या तनाव आदि परेशान कर सकती हैं। ऐसे में सलाह दी जाती है कि अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और अपनी ओर ध्यान दें।

साप्ताहिक सलाह: मन को शांत रखने के लिए छुट्टी पर जाएं।

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

सिंह राशि

प्रेम जीवन: डेथ

आर्थिक जीवन: टेन ऑफ कप्स

करियर: द फूल

स्वास्थ्य: टू ऑफ वैंड्स

डेथ कार्ड परिवर्तन को दर्शाता है यानी सिंह राशि के जातकों को निजी जीवन में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। ये बदलाव भले ही आपको नकारात्मक लगें लेकिन बाद में आपको महसूस होगा कि जो हुआ, अच्छे के लिए ही हुआ है।

टेन ऑफ़ कप्स कहता है कि इस सप्ताह आप अपनी आर्थिक स्थिति को लेकर संतुष्ट दिखाई देंगे। आपको अपनी मेहनत का पूरा फल मिलेगा और साथ ही परिवार व प्रियजनों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। इस अवधि में आप भौतिक सुख-सुविधाओं को प्राप्त करने में सफल होंगे।

द फूल जीवन में एक नई शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है। करियर के क्षेत्र में यह कार्ड दर्शाता है कि कार्यक्षेत्र में आपको कोई नया पद, नई नौकरी या किसी नए शहर या दूसरे देश में जाना पड़ सकता है और यह आपके करियर के लिए बेहद फलदायी साबित होगा।

यदि आप किसी लंबी बीमारी या चोट से परेशान थे तो इस सप्ताह आपको इन समस्याओं से राहत मिल सकती है। आप जीवन को देखने का नया नजरिया अपनाएंगे और उसी के अनुसार योजना बनाएंगे। बीमारी व अन्य समस्याओं से जल्द उभरने के लिए आपको ज्यादा से ज्यादा समय अपने परिवार व दोस्तों के साथ बिताना चाहिए।

साप्ताहिक सलाह: दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएं और उत्साह के साथ यह सप्ताह बिताने के लिए तैयार रहें।

कन्या राशि

प्रेम जीवन: टेन ऑफ पेंटाकल्स

आर्थिक जीवन: द हाई प्रीस्टेस 

करियर: द हायरोफैंट

स्वास्थ्य: नाइन ऑफ पेंटाकल्स

टेन ऑफ पेंटाकल्स दर्शाता है कि आपका पारिवारिक जीवन बहुत ही खुशहाल रहेगा। यह सप्ताह आपके जीवन में ढेर सारी खुशियां और अच्छी यादें लेकर आएगा। आपको अपने साथी के साथ अच्छा वक्त बिताने का मौका मिलेगा। साथ ही आप इस समय का पूरा लाभ उठाएं।

द हाई प्रीस्टेस आपको सलाह देता है कि इस सप्ताह आप अपने वित्त की सावधानी से योजना बनाकर आगे बढ़ें और इस योजना के बारे में किसी को न बताएं क्योंकि लोग आपका फायदा उठाने की कोशिश कर सकते हैं। आप ऐसे लोगों से घिरे रह सकते हैं जो आपकी आर्थिक सफलता से जलता हो।

जहां तक आपके पेशेवर जीवन का सवाल है तो इस सप्ताह आप थोड़ा आराम महसूस करेंगे। द हायरोफैंट दर्शा रहा है कि आप किसी भी प्रोजेक्ट में अकेले काम करने की बजाय अपनी टीम के साथ मिलकर करना पसंद करेंगे। साथ ही आप इस दौरान आसान रास्ता चुनेंगे और प्रवाह के साथ आगे बढ़ेंगे।

नाइन ऑफ पेंटाकल्स अच्छा स्वास्थ्य बनाए रखने का संकेत दे रहा है। इस दौरान आप शांति बनाए रखेंगे और अपनी पसंदीदा चीज़ों का आनंद लेंगे। आपको सलाह दी जाती है कि खुलकर घूमे-फिरें और मज़े करें। साथ ही अपने शौक को पूरा करें।

साप्ताहिक सलाह: अपने शौक और अन्य गतिविधियों के लिए समय निकालें।

करियर की हो रही है टेंशन! अभी ऑर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

तुला राशि 

प्रेम जीवन: फोर ऑफ वैंड्स 

आर्थिक जीवन: किंग ऑफ कप्स

करियर: टू ऑफ कप्स

स्वास्थ्य: टू ऑफ पेंटाकल्स

यह सप्ताह पारिवारिक मेलजोल, शादी समारोह आदि से भरा रहेगा और इस समारोह में अविवाहित जातकों की मुलाकात किसी ख़ास शख्स से हो सकती है और प्रबल संभावना है कि आप शादी का विचार बना सकते हैं। कुल मिलाकर यह समय आपके लिए खुशी मनाने का है।

किंग ऑफ कप्स दर्शाता है कि इस सप्ताह आप भावनात्मक रूप से सोचने की बजाय सावधानीपूर्वक अपनी आर्थिक योजना बनाने के बारे में विचार करेंगे और तार्किक होकर निवेश करेंगे। इस दौरान आप पूर्व में किए गए किसी निवेश से भी लाभ अर्जित कर सकते हैं।

टू ऑफ कप्स दर्शाता है कि इस सप्ताह आपके सहकर्मी/सहयोगी आपकी मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं और उनके सहयोग से आप अपने काम में सफल होंगे। कार्यस्थल पर आपके अच्छे मित्र बनेंगे। इसके अलावा आपको अपने बॉस और अधिकारियों से भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

टू ऑफ पेंटाकल्स संकेत दे रहा है कि कार्यस्थल पर कई जिम्मेदारियों को निभाने की वजह से आप तनाव महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आपको काम से थोड़ा ब्रेक लेकर आराम करने की ज़रूरत है। आपको सलाह दी जाती है कि काम से कुछ दिनों की छुट्टी लें और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

साप्ताहिक सलाह: इस सप्ताह आपको योग/ ध्यान करने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक राशि

प्रेम जीवन: द मैजिशियन 

आर्थिक जीवन: सेवन ऑफ पेंटाकल्स

करियर: स्ट्रेंथ

स्वास्थ्य: सिक्स ऑफ कप्स

प्रेम जीवन में द मैजिशियन दर्शा रहा है कि यह सप्ताह आपके लिए बेहद शानदार रहने वाला है। इस अवधि में आपकी मुलाकात किसी ख़ास व्यक्ति से हो सकती है। यदि आप पहले से ही किसी रिलेशनशिप में हैं तो आपके रिश्ते में और अधिक मजबूती देखने को मिलेगी।

सेवन ऑफ पेंटाकल्स संकेत दे रहा है कि आपने जो पूर्व में निवेश किया था उसका प्रतिफल अब आपको प्राप्त हो सकता है या अगर आप हाई सैलरी वाली नौकरी की तलाश कर रहे हैं, तो इस दौरान अच्छे अवसर प्राप्त होने की संभावना प्रबल है। यदि आप व्यापार करते हैं तो आपको अपने बिज़नेस में लाभ की प्राप्ति होगी। यह अवधि आपके लिए लाभप्रद और बेहतर साबित होगी।

करियर के लिहाज़ से स्ट्रेंथ आपके लिए शानदार कार्ड साबित होगा। यह दर्शाता है कि आप इस सप्ताह किसी भी तरह की चुनौतियों का सामना करने में सक्षम होंगे और आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ेंगे। आपमें नेतृत्त्व करने की उत्तम क्षमता है और आप अपनी ईमानदारी, सकारात्मक दृष्टिकोण व कड़ी मेहनत से इसे साबित करने में कामयाब होंगे।

सिक्स ऑफ कप्स दर्शा रहा है कि यदि आप किसी लंबी बीमारी से पीड़ित हैं, तो इस दौरान आपको जल्दी ही राहत मिलेगी। जरूरत पड़ने पर डॉक्टर से सलाह जरूर लेते रहें। हालांकि संभावना है कि कोई पुरानी चोट आपको परेशान कर सकती है। ऐसे में अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें।

साप्ताहिक सलाह: दोस्तों के साथ समय बिताएं और अपने सामाजिक जीवन का दायरा बढ़ाएं।

धनु राशि

प्रेम जीवन: द सन

आर्थिक जीवन: किंग ऑफ वैंड्स  

करियर: नाइन ऑफ स्वॉर्ड्स (रिवर्स्ड) 

स्वास्थ्य: टू ऑफ पेंटाकल्स

प्रेम भाव में द सन दर्शा रहा है कि आप अपने पार्टनर के साथ सुखद पलों का आनंद लेते दिखाई देंगे। इस हफ्ते वैवाहिक जीवन में आप परिवार को आगे बढ़ाने का निर्णय ले सकते हैं। इसके अलावा नया घर या परिवार से साथ छुट्टियों पर जाने की योजना बना सकते हैं। इस सप्ताह आप ऐसी यादें बनाएंगे जो जीवन भर आपके साथ रहेंगी। 

किंग ऑफ वैंड्स आपको सुझाव देता है कि वित्त से जुड़ी कोई भी योजना तार्किक होकर व सावधानी से बनाएं और यह आपके पिछले अनुभवों से ही संभव होगा। इसके अलावा आप नए स्रोत से अच्छा ख़ासा धन कमा सकते हैं।

करियर के क्षेत्र में जिस तनावपूर्ण स्थिति का आप सामना कर रहे थे वह समाप्त होगी और आप धीरे-धीरे अपने करियर पर नियंत्रण हासिल करेंगे। आपका करियर स्थिर रहेगा और सारी चिंताएं व समस्याएं धीरे-धीरे दूर होंगी। साथ ही आपको अपने करियर में धीमी लेकिन स्थिर वृद्धि देखने को मिलेगी।

अतीत में आपने अपने करियर व काम को लेकर काफी तनाव महसूस किया है लेकिन अब सब स्थिर है तो ऐसे में आपको अब सिर्फ अपने स्वास्थ्य की ओर ध्यान देना चाहिए।

साप्ताहिक सलाह: ब्राइट रंग के अच्छे कपड़े पहनें।

अब घर बैठे विशेषज्ञ पुरोहित  से कराएं इच्छानुसार ऑनलाइन पूजा और पाएं उत्तम परिणाम!

मकर राशि 

प्रेम जीवन: द एम्प्रेस 

आर्थिक जीवन: टू ऑफ कप्स

करियर: क्वीन ऑफ़ वैंड्स  

स्वास्थ्य: फाइव ऑफ स्वॉर्ड्स

द एम्प्रेस दर्शा रहा है कि आप या परिवार की अन्य महिला सदस्य गर्भधारण कर सकती है। मकर राशि के जातक परिवार में उत्सव की उम्मीद कर सकते हैं। इस हफ्ते आपके परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा और आप पूरे परिवार के साथ बेहतरीन समय व्यतीत करेंगे।

आर्थिक रूप से  टू ऑफ कप्स दर्शाता है कि आप अपने पार्टनर के साथ मिलकर भविष्य को सुरक्षित करने के लिए काम करेंगे। यदि आप अपने जीवनसाथी के साथ पार्टनरशिप में कोई व्यवसाय कर रहे हैं तो इस दौरान आपको लाभ प्राप्त होगा।

क्वीन ऑफ वैंड्स इस बात का संकेत देता है कि इस सप्ताह आपका करियर स्थिर रहेगा। आप अपने खुद के मालिक हैं और आपके अंदर नेतृत्व करने की अद्भुत क्षमता है। इस अवधि में आप अपना अतिरिक्त कौशल दिखाने में सफल होंगे और इसकी मदद से आप अपने काम में उत्कृष्टता हासिल करेंगे।

फाइव ऑफ स्वॉर्ड्स दर्शा रहा है कि इस अवधि में आपको अपने सहयोगियों या कर्मचारियों के साथ तालमेल बैठा पाना मुश्किल लग सकता है जिसके कारण टकराव की स्थिति का निर्माण हो सकता है और आप तनाव महसूस कर सकते हैं। ऐसे में आपको अपनी सेहत के प्रति सजग रहना होगा।

साप्ताहिक सलाह: बेवजह की गॉसिप से दूर रहें और खुद को निखारने के लिए समय दें।

कुंभ राशि

प्रेम जीवन: सेवन ऑफ पेंटाकल्स

आर्थिक जीवन: एस ऑफ पेंटाकल्स

करियर: द एम्परर 

स्वास्थ्य: द हायरोफैंट

सेवन ऑफ पेंटाकल्स दर्शा रहा है कि आप अपने पार्टनर के साथ गंभीर रिश्ते में होंगे। यदि आप एकतरफा प्रेम में हैं और इस कश्मकश में फंसे हुए हैं कि सामने से सकारात्मक उत्तर आएगा या नकारात्मक तो इस सप्ताह आपको अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है।

एस ऑफ पेंटाकल्स दर्शा रहा है कि आर्थिक मामले में यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहने वाला है। धन का बेहतर प्रवाह रहेगा जैसा कि आप उम्मीद कर रहे थे और साथ ही आपको अपने प्रयासों के शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। इस अवधि में आप बेहतर ढंग से जीवन व्यतीत कर पाएंगे और पैसों से जुड़ी कोई समस्या आपको परेशान नहीं करेगी।

द एम्परर दर्शा रहा है कि कार्यस्थल पर आपके काम को और आपकी राय को महत्व दिया जाएगा। आपको किसी टीम, विभाग या कंपनी का नेतृत्व करने का मौका भी मिल सकता है। इस हफ्ते आपको अपने पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि देखने को मिलेगी। हालांकि अहंकारी रवैया अपनाने से दूर रहें अन्यथा कोई बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।

सेहत के लिहाज से यह सप्ताह अनुकूल प्रतीत हो रहा है। आप बेहतर स्वास्थ्य का आनंद लेंगे और ऊर्जावान महसूस करेंगे।  कुल मिलाकर स्वास्थ्य के मोर्चे पर यह समय अच्छा रहेगा।

साप्ताहिक सलाह: अपने साथ लकी चार्म रखें और अगर संभव हो तो नीले रंग के कपड़े पहनें

आपकी कुंडली में भी है राजयोग? जानिए अपनी  राजयोग रिपोर्ट

मीन राशि 

प्रेम जीवन: एस ऑफ कप्स

आर्थिक जीवन: सिक्स ऑफ पेंटाकल्स

करियर: पेज ऑफ स्वॉर्ड्स 

स्वास्थ्य: द चेरियट

एस ऑफ कप्स दर्शाता है कि आप इस सप्ताह नए रिश्ते में आ सकते हैं या नए सिरे से रिश्ते की शुरुआत कर सकते हैं। आपके संबंध और भी मजबूत हो सकते हैं। साथ ही आप शादी के बारे में भी विचार कर सकते हैं। अगर आप सिंगल हैं तो जल्द ही आपको प्रेम का प्रस्ताव मिल सकता है।

सिक्स ऑफ पेंटाकल्स संकेत दे रहा है कि इस अवधि के दौरान परिवार का कोई बुजुर्ग सदस्य वित्तीय योजना बनाने में आपका सहयोग कर सकता है और आपको उनसे वित्तीय सहायता भी मिल सकती है, जिससे आप संतुष्ट और सुरक्षित महसूस करेंगे।

पेज ऑफ स्वॉर्ड्स संकेत दे रहा है जैसे-जैसे आप इस सप्ताह में आगे बढ़ेंगे आपको करियर को लेकर स्पष्टता देखने को मिलेगी। संभव है कि आप अपने करियर के शुरुआती चरण में हैं और ऐसे में आप आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ने में सक्षम होंगे।

इस सप्ताह आपको स्वास्थ्य के क्षेत्र में सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे। इस दौरान आप ऊर्जावान महसूस करेंगे और परिस्थिति का डटकर सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। फिट और स्वस्थ रहने पर ध्यान दें।

साप्ताहिक सलाह: आध्यात्मिक गतिविधियों की तरफ झुकाव बढ़ाएं।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!