कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप का धमाका! अब तक 50 लाख डाउनलोड्स

देश और दुनिया की #1 ज्योतिष वेबसाइट एस्ट्रोसेज अपनी सफलता का एक और जश्न मना रही है। एस्ट्रोसेज के कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप यूजर्स की संख्या अब 50 लाख के पार हो गई है। गूगल प्ले स्टोर पर अब तक इस ऍप के 5 मिलियन से अधिक डाउनलोड हो चुके हैं।

खास बात है कि यह पूरी तरह से आर्गेनिक डाउनलोड है यानि कि यूजर्स ने इस ऍप की विशेषताओं को देख और समझकर इसे पसंद व डाउनलोड किया। इस ऍप को डाउनलोड करने के लिए यूजर्स को किसी भी अन्य माध्यम से प्रेरित नहीं किया गया है। इस बात से कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप की लोकप्रियता और विश्वसनीयता का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस कामयाबी के लिए हम कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप के सभी यूजर्स के आभारी हैं। जिन्होंने हमारी सेवाओं पर विश्वास जताकर कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप को इस मुकाम तक पहुंचाया है। एस्ट्रोसेज की दो लोकप्रिय ऍप हैं। इनमें एक एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप तो दूसरी कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप है। एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप के अब तक 10 लाख डाउनलोड्स हो चुके हैं। वहीं कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप ने 50 लाख डाउनलोड्स के आंकड़े को पार करके एक नया मुकाम हासिल किया है। हमारे ऍप की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए हमारी कोशिश है कि हम कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप की सेवाओं को तकनीकी रूप से और भी बेहतर बनाएं ताकि बदलते वक्त के साथ आपको और भी अच्छे फीचर्स मिलें।

कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप की विशेषताएँ

एस्ट्रोसेज डॉटकॉम द्वारा तैयार कुंडली सॉफ्टवेयर अपने शानदार फीचर्स के लिए जाना जाता है। कुंडली, राशिफल, ज्योतिषीय सेवाएँ प्रमुख हैं:-

  • जन्म कुंडली
  • कुंडली मिलान
  • दैनिक राशिफल
  • पंचांग- होरा, चौघाड़िया, मुहूर्त
  • ज्योतिषीय परामर्श
  • ज्योतिषीय उत्पाद और सेवाएँ
  • नाड़ी ज्योतिष, लाल किताब पर आधारित ज्योतिषीय गणनाएँ
  • शनि साढ़े साती और मंगल दोष निवारण रिपोर्ट
  • बेहतर क्लाउड सर्विसेज़

तकनीक के मामले में कुंडली सॉफ्टवेयर बहुत बेहतर ऍप है। क्योंकि इस ऍप के जरिए हमारे सर्वर पर यूजर्स अपनी कुंडली सुरक्षित तरीके से सेव कर सकते हैं।

कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप 9 भाषाओं में उपलब्ध

देश-विदेश के प्रत्येक व्यक्ति तक विश्वसनीय और पारदर्शी ज्योतिषीय सेवाओं को पहुंचाने के लिए कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप हिन्दी, इंग्लिश, बांग्ला, मराठी, गुजराती, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड समेत कुल 9 भाषाओं में उपलब्ध है।

बदलते दौर में नये और आकर्षक फीचर्स के साथ-साथ यूजर्स की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप की सेवाओं को और बेहतर बनाया जा रहा है। फिलहाल कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप का एडवांस वर्जन 2.8 गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

कुंडली सॉफ्टवेयर ऍप के 50 लाख से अधिक डाउनलोड होने पर सभी यूजर्स को बधाई। इस ऍप से जुड़ी सेवाओं को और भी बेहतर बनाने के लिए अगर आपके पास कोई सुझाव हैं तो हम से जरूर शेयर करें। वहीं अगर आपको हमारी सेवाओं से कोई शिकायत है या फिर इस ऍप की सेवा पाने में कोई दिक्कत आ रही है तो हम से तुरंत संपर्क करें।