KKR Vs SRH (24th March): IPL 2019 आज के मैच की भविष्यवाणी

आईपीएल 2019 का दूसरा मुकाबला 24 मार्च को होगा। यह मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच ईडन गार्डन में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे से शुरु होगा। इस मैच में केकेआर अपने होम ग्राउंड में सनराइजर्स हैदराबाद के ऊपर हावी होने का प्रयास करेगी। हालाँकि एसआरएच एक मजबूत टीम है। आईपीएल के पिछले सीज़न में टीम ने शानदार प्रदर्शन कर फाइनल तक का सफर तय किया था। लिहाज़ा केकेआर एसआरएच को हल्के में नहीं लेना चाहेगी। वहीं सनराइज़र्स हैदराबाद में डेविड वॉर्नर पुनः टीम का नेतृत्व संभालेंगे। उनकी कुशल कप्तानी और तूफानी बल्लेबाज़ी विपक्षी टीम के लिए बेहद ख़तरना साबित होती है। बहरहाल इस मैच में उनकी कप्तानी और बल्लेबाज़ी कितनी सफल होगी। यह तो देखने वाली बात होगी। बहरहाल इससे पहले ज्योतिषीय विश्लेषण के माध्यम से जानते हैं इस रोमांचक मैच की भविष्यवाणी क्या कहती है।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद मैच की ज्योतिषीय भविष्यवाणी

कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले आज के मैच की भविष्यवाणी प्रश्न कुंडली पर आधारित है। यहाँ हम यह स्पष्ट कर देते हैं कि प्रश्न कुंडली के लिए पूछा गया प्रश्न सनराइजर्स हैदराबाद के लिए है। अर्थात यहाँ ज्योतिषीय परिणाम एसआरएच टीम के ऊपर प्रभावी होगा। प्रश्न कुंडली के अऩुसार जैसा कि आप उपर दी गई कुंडली में देख रहे हैं कि लग्न भाव में पाँचवी राशि यानि की सिंह है जिस पर मंगल ग्रह की दृष्टि है। चोंकि ज्योतिष में मंगल ग्रह को एक क्रूर ग्रह की संज्ञा दी गई है। अर्थात यहाँ सिंह पर मंगल ग्रह की दृष्टि सनराइज़र्स हैदराबाद के लिए शुभ नहीं है।

वहीं लग्न का स्वामी सूर्य ग्रह अष्टम भाव में गुरु की राशि मीन पर बैठा है। इस राशि में सूर्य का प्रभाव बहुत अच्छा नहीं माना जाता है। यहाँ ज्योतिषीय विश्लेषण के आधार यहाँ कुंडली का लग्न कमज़ोर है। वहीं इस मैच का ज्योतिषीय परिणाम जानने के लिए कुंडली का छठा भाव देखना आवश्यक है। यहाँ षष्टम भाव पर मकर राशि स्थिति है जिसका स्वामी शनि ग्रह है और शनि कुंडली में केतु के साथ बैठा है। केतु के साथ शनि की युति छठे भाव को कमज़ोर बना रही है। इसलिए यह कहा जा सकता है कि हैदराबाद टीम के लिए यह मुकाबला बिल्कुल अच्छा नहीं है। मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स हैदराबाद टीम के ऊपर हावी दिखेगी और अंत में जीत हासिल करेगी।

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर:  हम यह स्पष्ट करते हैं कि मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।