कौन बनेगा आईपीएल 2018 का विजेता? पढ़ें ज्योतिषीय भविष्यवाणी

इंडियन प्रीमियर लीग सीज़न 11 का आगाज़ होने वाला है और इस बार फिर दर्शकों को मैदान पर कई आतिशी पारी, तूफानी गेंदबाज़ी और शानदार रिकॉर्ड देखने को मिलेंगे। IPL 2018 में इस बार 8 टीमें अपना धमाकेदार परफॉर्मेंस दिखाने के लिए तैयार हैं। ये सभी टीमें आईपीएल 2018 के खिताब को जीतने के लिए पूरी ताकत के साथ एक-दूसरे से भिड़ेंगी।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

IPL 2018 के इस मेगा इवेंट की शुरुआत बेहद रंगारंग होगी। इस दौरान कई सेलिब्रिटी और इंटरनेशनल प्लेयर्स इसकी लॉन्चिंग में हिस्सा लेंगे। आईपीएल 2018 की ओपनिंग सेरेमनी को यादगार बनाने के लिए तैयारियां जोरों पर है। आईपीएल 2018 के शेड्यूल के अनुसार इस सीज़न का पहला मैच 7 अप्रैल 2018 और फाइनल मैच 27 मई 2018 को खेला जाएगा। IPL 11 में हिस्सा ले रहीं सभी 8 टीमों के पास जबरदस्त बल्लेबाज, गेंदबाज और ऑलराउंडर प्लेयर्स की लंबी फेहरिस्त है। ये सभी जाबांज खिलाड़ी अपना बेहतर प्रदर्शन देने के लिए बेकरार हैं।

वहीं क्रिकेट फैन्स भी यह जानने के लिए बेकरार हैं कि, इस बार IPL 2018 ट्रॉफी पर किसका कब्जा होगा और कौन बनेगा आईपीएल 11 का विजेता? आईये जानते हैं इस टूर्नामेंट में आपकी पसंदीदा टीम का प्रदर्शन कैसा रहेगा? नीचे दिये जा रहे लिंक पर क्लिक करें और पढ़ें IPL 2018 में खेलने वाली टीमों के प्रदर्शन की वैदिक ज्योतिष पर आधारित भविष्वाणी-

आईपीएल 2018 मैच की भविष्यवाणी जानने के लिए नज़र बनाए रखें……

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।