टीम बैंगलोर VS टीम दिल्ली (15 अप्रैल, 2023): टैरो विश्लेषण!

आईपीएल 2023 का आगाज हो चुका है और इसी के साथ एस्ट्रोसेज आज के मैच का विशेष ज्योतिषीय आकलन टैरो कार्ड्स की मदद से लेकर आपके सामने हाजिर है। आज का मैच होने वाला है टीम बैंगलोर और टीम दिल्ली के बीच। यह खास विश्लेषण टैरो के विभिन्न पहलुओं और आज मैच के आसपास की ऊर्जा पर आधारित है। इसमें हम बात करेंगे कि आज के मैच में मैदान में उतर रही दो टीमों में किस टीम की जीत की संभावना ज्यादा है।

अपने रीडर्स की जानकारी के लिए हम बता दें यह विश्लेषण पूरी तरह से भविष्यवाणी, शैक्षणिक, और शोध उद्देश्यों के लिए तैयार किया गया है। तो आइए जान लेते हैं आज के मैच का टैरो विश्लेषण क्या कहता है।

दुनियाभर के विद्वान टैरो रीडर्स से करें कॉल/चैट पर बात और जानें आईपीएल 2023 से जुड़ी हर जानकारी 

नोट: यह टैरो कार्ड विश्लेषण आईपीएल में उतरने वाली सभी टीम के कप्तानों के नाम के आसपास की ऊर्जा पर आधारित है। ऐसे और भी विश्लेषण भविष्य में जानने के लिए एस्ट्रोसेज के साथ जुड़े रहें।

आज के मैच की जानकारी: बात करें आज के मैच की तो आज टीम बैंगलोर और टीम दिल्ली एम चिन्नास्वामी स्टेडियम, बैंगलोर में शाम 3:30 बजे (IST) आमने सामने उतरेंगी।

आज के मैच के लिए टैरो भविष्यवाणी 

टीम बैंगलोर  

टीम बैंगलोर के लिए कार्ड्स: द मैजीशियन, व्हील ऑफ फॉर्च्यून, पेज ऑफ पेंटेकल्स, किंग ऑफ कप्स 

दोनों ही टीम के लिए कार्ड्स काफी अच्छे आए हैं इसलिए हमने नतीजे जानने के लिए क्लेरिफ़ाइर कार्ड का इस्तेमाल किया है। क्लेरिफ़ाइर कार्ड के मुताबिक आज की विजेता टीम बैंगलोर होने वाली है। आज टीम को ऊर्जाओं और भाग्य का पूरा साथ मिलने वाला है।

टीम बैंगलोर आज के मैच में निश्चित रूप से मजबूत दावेदार साबित होगी। बता दें कि इस टीम में फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली जैसे कुछ असाधारण खिलाड़ी मौजूद हैं। इसके अलावा, आज टीम बैंगलोर अपने घरेलू मैदान पर खेलने वाली है, इसलिए यह उनके लिए एक अतिरिक्त एडवांटेज है। हम मेजबान टीम को मैच के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

अब आगे बढ़ते हैं और बात करते हैं टीम दिल्ली की तो, 

टीम दिल्ली 

टीम दिल्ली के लिए कार्ड्स: सेवन ऑफ कप्स, नाइट ऑफ स्वॉर्ड्स, क्वीन ऑफ पेंटाकल्स, फोर ऑफ कप्स

टैरो कार्ड निश्चित रूप से टीम दिल्ली के समर्थन में नहीं नज़र आ रही है। आउटकम कार्ड के रूप में फोर ऑफ कप्स इस बात की तरफ स्पष्ट इशारा कर रहा है कि आज का मैच भी टीम दिल्ली के शिकंजे से फिसल रहा है। 

अच्छा प्रयास करने के बावजूद टीम दिल्ली आज के मैच में अपनी पकड़ नहीं बना पाएगी। यह खेल टीम बैंगलोर की झोली में जाएगा, लेकिन टीम दिल्ली को इस मैच से काफी कुछ सीखने को मिल सकता है। हालांकि टीम दिल्ली इस मैच से बहुत कुछ सीखने अवश्य वाली है जो उन्हे आगे काम आएगा।

आज के मैच का परिणाम 

टैरो ऊर्जा और भविष्यवाणी के अनुसार आज का मैच बैंगलोर जीतने वाली है। भाग्य और सितारों का साथ टीम बैंगलोर के साथ साफ तौर पर नज़र आ रहा है। 

दोनों टीम के खिलाड़ियों पर एक नज़र 

टीम बैंगलोर: फाफ डुप्लेसिस (कप्तान), आकाश दीप, फिन एलन, अनुज रावत, अविनाश सिंह, मनोज भांडगे, मोहम्मद सिराज, माइकल ब्रेसवेल, वानिंदु हसरंगा, जोश हेजलवुड, दिनेश कार्तिक, सिद्धार्थ कौल, विराट कोहली, महिपाल लोमरोर, सोनू यादव, ग्लेन मैक्सवेल, हर्षल पटेल, सुयश प्रभुदेसाई, राजन कुमार, शाहबाज अहमद, हिमांशु शर्मा, करण शर्मा, रीस टॉपले, डेविड विली, रजत पाटीदार (फिटनेस पर निर्भर)।

टीम दिल्ली: डेविड वॉर्नर (कप्तान), खलील अहमद, अमन खान, यश ढुल, प्रवीण दुबे, सरफराज खान, कुलदीप यादव, ललित यादव, मिशेल मार्श, मुकेश कुमार, मुस्तफिजुर रहमान, कमलेश नागरकोटी, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्खिया, विक्की ओस्तवाल , मनीष पांडे, रिपल पटेल, अक्षर पटेल, रोवमैन पॉवेल, रिले रोसौव, चेतन सकारिया, फिल साल्ट, इशांत शर्मा, पृथ्वी शॉ। बाहर: ऋषभ पंत

डिस्क्लेमर : हम यह स्पष्ट करते हैं कि, आईपीएल टीम के नाम, लोगो, चिह्न और टेक्स्ट आईपीएल की एकमात्र संपत्ति हैं। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैर-कानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें। आगे भी हम आपके लिए आईपीएल के प्रत्येक मैच की भविष्यवाणी लेकर आते रहेंगे। जानने के लिए एस्ट्रोसेज के साथ जुड़े रहे।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

इसी आशा के साथ कि, आपको यह लेख भी पसंद आया होगा एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।