साल 2022 का आगाज़: जानें भाग्य के साथ से कौन सी राशि के जातक होंगे मालामाल

जीवन में हर एक क्षेत्र में सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ-साथ भाग्य का साथ होना बेहद आवश्यक होता है। कई बार हम अपनी मंजिल तक पहुँचते-पहुँचते अटक जाते हैं या हमें मिलने वाली सफलता असफलता में बदल जाती है, यह साफ़ तौर पर इस बात की तरफ इशारा होता है कि, भाग्य हमारे पक्ष में नहीं हैं।

अब इतना कुछ पढ़कर यकीनन ही आपके मन में भी यह सवाल उठ रहा होगा कि, क्या भाग्य हमारे पक्ष में है? क्या मैं आने वाले साल में अपने भाग्य और कड़ी मेहनत के दम पर सफलता हासिल कर पाऊंगा? क्या मेरा भाग्य आने वाले नए साल में मुझे मालामाल बना देगा? इत्यादि।

आने वाले कल से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके

ऐसे में आपके इन्हीं सवालों का जवाब लेकर एस्ट्रोसेज एक बार फिर आपके सामने हाज़िर है। यहाँ आपको हमारे विद्वान ज्योतिषी तुषार जोशी जी ग्रहों-नक्षत्रों इत्यादि की चाल पर आधारित इस बात की सटीक जानकारी प्रदान कर रहे हैं कि ऐसी कौन सी भाग्यशाली राशियाँ हैं जिन्हें वर्ष 2022 में भाग्य का साथ मिलेगा जिससे नए साल में आप खुलकर जियेंगे और सुख-सुविधाओं और समृद्धि से मालामाल रहेंगे।

यहाँ हम आपको ऐसी पांच राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें वर्ष 2022 में भाग्य का भरपूर साथ और समर्थन प्राप्त होने की प्रबल संभावना है।

यह भविष्यफल चंद्र राशि पर आधारित है। अपनी चंद्र राशि जानने के लिए क्लिक करें:
चंद्र राशि कैलकुलेटर

मेष राशि

इस साल आपके अंदर एक अलग ही उत्साह देखने को मिलेगा। इस दौरान आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी होने की भी संभावना रहेगी। कार्यक्षेत्र के लिहाज़ से बात करें तो इस वर्ष आपको नौकरी में अफसरों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा जिससे आपकी तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। इसके अलावा इस वर्ष में आपकी आय में वृद्धि की भी संभावना बन रही है। यदि आप धन का निवेश करना चाहते हैं तो आप इसमें पूरी तरह से सफल  रहेंगे। पारिवारिक जीवन के अनुसार बात करें तो साल 2022 में आपको घर-परिवार वालों का हर काम में साथ मिलेगा।

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा

वृषभ राशि 

इस साल आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी। आप हर काम बेहतर तरीके से कर पानेमें कामयाब रहेंगे। कार्यक्षेत्र के लिहाज़ से बात करें तो इस वर्ष आपको नौकरी में पदोन्नति होने के प्रबल आसार नजर आ रहे हैं। इसके अलावा इस वर्ष आपकी इनकम भी बढ़ सकती है। आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होने की संभावना है क्योंकि इस साल आपके अचानक से धन की प्राप्ति के योग बन रहे हैं। इस राशि के जो जातक बिजनेस के क्षेत्र से जुड़े हैं उनके भी धन लाभ होने के प्रबल आसार रहेंगे।

नये साल में करियर की कोई भी दुविधा कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट से करें दूर

सिंह राशि

इस वर्ष सिंह राशि के जातकों की आय में बढ़ोतरी की संभावना बनती नज़र आ रही है। साथ ही वर्ष 2022 में आपको कहीं से संपत्ति की प्राप्ति भी हो सकती है। कार्यक्षेत्र के लिहाज़ से बात करें तो आपके मान-सम्मान में वृद्धि देखने को मिलेगी। इस राशि के जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उनको अच्छी जॉब के ऑफर प्राप्त हो सकते हैं। यदि इस वर्ष आप कोई नया काम करने की शुरुआत करते हैं तो यह आपके लिए शुभ रहेगा। इस राशि के व्यापारियों के लिए भी यह साल काफी अच्छा रहने वाला है। धन का आगमन पूरे साल होता रहेगा। ऐसे में यदि आप चाहें तो इस वर्ष आप कहीं अच्छी जगह निवेश भी  कर सकते हैं।

कन्या राशि 

वर्ष 2022 में कन्या राशि के लोगों की आर्थिक स्थिति सुधरती नजर आएगी। पेशेवर जीवन के सन्दर्भ में बात करें तो नौकरी में सफलता मिलने के योग बन रहे हैं। तमाम लाभ और प्रगति देखकर इस वर्ष आपका मन अति प्रसन्न रहेगा। धन पक्ष के लिहाज़ से भी साल अनुकूल रहेगा। इस वर्ष आपके खर्चों में कमी आएगी जिससे आप धन संचित कर पाने में सफल रहेंगे। इस साल कन्या राशि के जातकों के आय में वृद्धि होगी। इसके अलावा इस वर्ष आपको वाहन सुख की प्राप्ति भी होने की भी प्रबल संभावना बन रही है।

ऑनलाइन सॉफ्टवेयर से मुफ्त जन्म कुंडली प्राप्त करें।

वृश्चिक राशि 

साल 2022 वृश्चिक राशि के लोगों के लिए तमाम सुख सुविधाओं से भरा रहने वाला है। इसके अलावा इस वर्ष में आपको ऑफिस या व्यवसाय के काम के चलते काफी यात्राएं भी करनी पड़ सकती हैं। बता दें कि इन यात्राओं से आपके धन लाभ होने के आसार भी बन रहे हैं। इस साल आपकी आय में वृद्धि होगी। साथ ही वर्ष 2022 में आप अपना घर खरीदने की योजना भी बना सकते हैं।

आचार्य तुषार जोशी व्यक्तिगत परामर्श भी लेते हैं। उनसे फोन/चैट पर बात करने के लिए यहाँ जाएँ।     

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

इसी आशा के साथ कि, आपको यह लेख भी पसंद आया होगा एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।