आज का लव राशिफल (1 फरवरी) : जानें प्रेम और वैवाहिक के लिए कैसा रहेगा दिन!

सोमवार, 1 फरवरी 2021 – आज का लव राशिफल

फरवरी माह का पहला दिन (1 फरवरी 2021) प्रेम और वैवाहिक जीवन के लिहाज से कैसा गुजरेगा, इसकी पूरी जानकारी पाएं हमारे आज का लव राशिफल (Daily Love Rashifal) से। यह दैनिक लव राशिफल टैरो कार्ड (Tarrot Card) की मदद से तैयार किया गया है। आप लव राशिफल के माध्यम से अपने आज होने वाली प्रेम जीवन और वैवाहिक जीवन से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारियाँ पा सकते हैं। तो चलिए जानते हैं, दैनिक लव राशिफल –

आचार्य विन्नी से अपनी परेशानियों का समाधान जानने के लिए यहाँ क्लिक करें 

मेष लव राशिफल (Aries Love Horoscope)

मेष राशि के प्रेमी जातकों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा। वहीँ इस राशि के वह जातक जो अभी तक सिंगल है या जिनका ब्रेकअप हो चुका है उनका पिछला कनेक्शन या प्रेमी उनके जीवन में वापस आ सकता है या फिर दोबारा उनसे जुड़ने की कोशिश कर सकता है। शादीशुदा जातकों के जीवन में किसी नए व्यक्ति का आगमन हो सकता हैं, जो आप दोनों के लिए ढेर सारी ख़ुशियाँ लेकर आएगा।

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Horoscope)

वृषभ राशि के प्रेमी जातक आज अपने रिश्ते से बेहद प्रसन्न रहेंगे। वहीँ महिलाओं को आज साथी से कोई उपहार मिल सकता है। वहीँ शादीशुदा जातकों के ऊपर आज तनाव हावी रहेगा। जीवनसाथी का किसी से मतभेद होने की संभावना है। 

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Horoscope)

मिथुन राशि के प्रेमी जातक आज सोच में डूबेंगे रहेंगे और अपने वर्तमान प्रेम जीवन और प्रेमी की तुलना अपने पिछले रिश्ते से कर सकते हैं। वहीँ इस राशि के शादीशुदा जातक आज किसी लॉन्ग ड्राइव पर या घूमने जा सकते हैं और एक दूसरे के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। 

बृहत् कुंडली : जानें ग्रहों का आपके जीवन पर प्रभाव और उपाय

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Horoscope)

कर्क राशि के प्रेमी जातक आज उलझे नज़र आएँगे और समय की कमी के कारण आप दोनों के बीच मतभेद होने की संभावना है। वहीँ इस राशि के शादीशुदा जातकों को आज थोड़ा संभलकर रहना होगा। जीवनसाथी को चोट लगने की संभावना नज़र आ रही है।  

सिंह लव राशिफल (Leo Love Horoscope)

सिंह राशि के प्रेमी जातकों के लिए आज दिन थोड़ा चिंताजनक रहेगा। कार्ड इशारा कर रहें हैं कि प्रेमी के साथ मतभेद होने की संभावना है। इस मतभेद का आपके रिश्ते पर भी बुरा प्रभाव पड़ेगा। सिंह राशि के विवाहित जातकों की बात करें तो आज आप अपने प्रोफेशनल लाइफ का तनाव अपने जीवनसाथी पर निकाल सकते हैं। 

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Horoscope)

कन्या राशि के प्रेमी जातकों को आज थोड़ा सोच-समझकर चलना होगा। आज आपका प्रेमी आपसे झूठ बोल सकता है या कोई बात छुपा सकता है। वहीँ शादीशुदा लोगों के लिए आज का दिन उलझन भरा रहेगा। आप दोनों एक-दूसरे से अपने गिले-शिकवे साझा कर सकते हैं।  

एस्ट्रोसेज वार्ता से दुनियाभर के विद्वान ज्योतिषियों से करें फ़ोन पर बात

तुला लव राशिफल (Libra Love Horoscope)

तुला राशि के प्रेमी जातकों की बात करें तो आज उन्हें अपने प्रेम जीवन को लेकर निराशा का भाव मन में जन्म ले सकता है और अपने रिश्ते को लेकर असमंजस में पड़ सकते हैं। वहीँ इस राशि के शादीशुदा जातक आज पैसों को लेकर एक दूसरे से उलझ सकते हैं।

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Horoscope)

वृश्चिक राशि के प्रेमियों की बात करें तो आज आप अपने पार्टनर को खुश करने के लिए उपहारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं। वहीँ इस राशि के शादीशुदा लोगों की अपने साथी से कुछ खास बातचीत नहीं होगी और आप स्वयं को अलग-थलग महसूस करेंगे।

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Horoscope)

धनु राशि के प्रेमी जातक जिनका हाल ही में रिश्ता शुरू हुआ है उनके रिश्ते में मज़बूती आएगी, वहीँ जो पहले से प्रेम में हैं वो अपने रिश्ते को नया आयाम देने के बारे में विचार कर सकते हैं। इस राशि के शादीशुदा जातकों के रिश्ते में नयी ऊर्जा का संचार होगा। 

जानें कैसा बीतेगा मेष से मीन राशि के जातकों का आज का दिन – देखें वीडियो 

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope)

मकर राशि के प्रेमी जातक अपने पार्टनर से कुछ नाखुश नज़र आएँगे और आप दोनों के बीच बातचीत में कमी नज़र आएगी। वहीँ जो इस राशि के शादीशुदा लोग हैं आज उनका जीवनसाथी से घर के किसी बुजुर्ग की वजह से गहमागहमी होने की संभावना है। 

कुंभ लव राशिफल (Aquarius Love Horoscope)

कुम्भ राशि के प्रेमी जातक आज अपने रिश्ते के बारे में अपने किसी करीबी से बातचीत कर सकते हैं, वहीँ इस राशि के शादीशुदा लोग आज अपने पति या पत्नी से काफी संतुष्ट नज़र आएँगे। आपके वैवाहिक जीवन में किसी तरह की कोई परेशानी नहीं आएगी। 

मीन लव राशिफल (Pisces Love Horoscope)

मीन राशि के प्रेमी जातक आज अपने लव पार्टनर से किसी तरह का कोई वादा कर सकते हैं, वहीँ इस राशि के शादीशुदा जातक आज अपने जीवनसाथी से भविष्य के विषय में कुछ चर्चा कर सकते हैं। 

  सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

आशा है कि यह लेख आपको पसंद आया होगा। एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!