05 से 11 मई तक इन 5 लोगों की जिंदगी में आएगी प्‍यार की बहार, खुशियों से फूले नहीं समाएंगे

05 से 11 मई तक इन 5 लोगों की जिंदगी में आएगी प्‍यार की बहार, खुशियों से फूले नहीं समाएंगे

हर व्‍यक्‍ति को अपने भविष्‍य के बारे में जानने की उत्‍सुकता रहती है। आमतौर पर लोग अपनी जन्‍मकुंडली या राशि के आधार पर अपना भविष्‍यफल देखते हैं लेकिन आपको बता दें कि अंकज्‍योतिष की सहायता से भी भविष्‍य में होने वाली घटनाओं और संभावनाओं के बारे में जाना जा सकता है।

अंकज्‍योतिष में जातक की जन्‍म तिथि के आधार पर उसका एक मूलांक निकाला जाता है और इस मूलांक के माध्‍यम से व्‍यक्‍ति के भविष्‍य और उसके जीवन में आगे चलकर आने वाली सफलताओं और असफलताओं के बारे में पता चल सकता है।

भविष्य से जुड़ी किसी भी समस्या का समाधान मिलेगा विद्वान ज्योतिषियों से बात करके  

अगर आप अपना मूलांक जानना चाहते हैं, तो अपनी जन्‍म तिथि के अंकों को जोड़ दें। कहने का मतलब है कि यदि आपका जन्‍म किसी भी महीने की 26 तारीख को हुआ है, तो आप 2+6 को जोड़ दें। इन दो अंकों को जोड़ने पर 8 अंक आता है। इसका अर्थ है कि आपका मूलांक 8 है।

आज इस ब्‍लॉग के ज़रिए हम आपको बता रहे हैं 05 से 11 मई के सप्‍ताह में किन मूलांक के लोगों को अपने प्रेम जीवन में अनुकूल परिणाम मिलने की संभावना है।

पाएं अपनी कुंडली आधारित सटीक शनि रिपोर्ट

इन मूलांक वालों की लव लाइफ रहेगी शुभ

मूलांक 1

अगर आपका मूलांक 1 है, तो आपको 05 से 11 मई के सप्‍ताह में अपने प्रेम जीवन में बहुत अच्‍छे परिणाम मिलने वाले हैं। आप अपने जीवनसाथी के साथ कुछ अच्‍छे पलों का आनंद लेंगे। आपको अपने पार्टनर के साथ बहुत अच्‍छा महसूस हो सकता है। आप अपने पार्टनर से अपने दिल की बात कहने और अपनी भावनाओं को व्‍यक्‍त कर पाने में समर्थ होंगे। आपका मन रोमांटिक भावनाओं से भरा रहेगा। इसके साथ ही आपके मन में प्रेम की भावना भी उमड़ती हुई नज़र आएगी। आपके और आपके जीवनसाथी के बीच आपसी समझ और आपसी तालमेल बहुत अच्‍छा रहने वाला है।

करियर की हो रही है टेंशन! अभी ऑर्डर करें कॉग्निएस्ट्रो रिपोर्ट

मूलांक 2

यदि आपका मूलांक 2 है, तो आपको भी इस सप्‍ताह के बीच खुश रहने के कई मौके मिलेंगे। इस समय आपके दिल और दिमाग पर बस प्‍यार ही छाया रहेगा। आपका और आपके जीवनसाथी का रिश्‍ता अनुकूल बना रहेगा। आप दोनों के बीच खूब प्‍यार बढ़ेगा। आप अपने पार्टनर से अच्‍छे से बात करेंगे और इससे आप दोनों के बीच नज़दीकियां भी बढ़ जाएंगी। आपको ऐसा महसूस होगा जैसे आप दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने हैं। आपको अपने जीवनसाथी के साथ अचानक से कहीं बाहर घूमने जाने का मौका भी मिल सकता है।

आपकी कुंडली में भी है राजयोग? जानिए अपनी  राजयोग रिपोर्ट

मूलांक 5

मूलांक 5 वाले जातकों को अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्‍ते को अनुकूल बनाए रखने में सफलता मिलेगी। आप दोनों के बीच आपसी तालमेल बहुत अच्‍छा रहने वाला है। इसके साथ ही आप भरपूर रोमांस करेंगे और आपको अपने पार्टनर के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। आप अपने पार्टनर से पारिवारिक मसलों पर बात करते हुए नज़र आएंगे। कुल मिलाकर मूलांक 5 वाले लोगों को इस सप्‍ताह के दौरान अपनी लव लाइफ में खूब खुशियां प्राप्‍त होंगी।

अब घर बैठे विशेषज्ञ पुरोहित से कराएं इच्छानुसार ऑनलाइन पूजा और पाएं उत्तम परिणाम!

मूलांक 6

अगर आपका मूलांक 6 है, तो आपको भी मई के इस सप्‍ताह में अपनी लव लाइफ में ढ़ेरों खुशियों मिलने वाली हैं। आप अपने पार्टनर और रिश्‍ते को लेकर काफी संतुष्‍ट नज़र आएंगे। आप दोनों के बीच आकर्षण भी बढ़ेगा और आप दोनों एक-दूसरे के ज्‍यादा करीब आ सकते हैं। इस समय आप और आपका जीवनसाथी एक-दूसरे की जरूरतों को समझ पाएंगे। आपको अपने पार्टनर के साथ अचानक से कहीं बाहर घूमने जाने का मौका भी मिल सकता है। इससे आपके रिश्‍ते में खुशियां और प्‍यार बढ़ेगा।

बृहत् कुंडली में छिपा है, आपके जीवन का सारा राज, जानें ग्रहों की चाल का पूरा लेखा-जोखा 

मूलांक 9

इस सप्‍ताह के दौरान आपके और आपके पार्टनर के बीच स्‍नेहपूर्ण रिश्‍ते रहने वाले हैं। आप दोनों के बीच आपसी तालमेल भी बहुत अच्‍छा रहेगा। आप दोनों एक-दूसरे को बहुत अच्‍छी तरह से समझ पाएंगे। जो लोग प्रेम संबंध हैं, वे भी अपने पार्टनर के साथ बहुत खुश और संतुष्‍ट महसूस करेंगे। वहीं शादीशुदा लोगों को अपने जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताने का मौका मिलेगा। कुल मिलाकर मूलांक 9 वाले जातकों को इस सप्‍ताह प्रेम जीवन में सकारात्‍मक परिणाम प्राप्‍त होंगे।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर

हम उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा यह ब्लॉग ज़रूर पसंद आया होगा। अगर ऐसा है तो आप इसे अपने अन्य शुभचिंतकों के साथ ज़रूर साझा करें। धन्यवाद!