आचार्य अविनाश पांडे

आचार्य अविनाश पांडे ज्योतिषियों के परिवार से ताल्लुक रखते हैं और इस क्षेत्र में उन्होंने महारत हासिल की हुई है। आचार्य जी की भविष्यवाणियां मुख्यतौर पर वैदिक ज्योतिष और लाल किताब पर आधारित होती हैं। 

तकरीबन 30 साल के तजुर्बे के साथ-साथ आचार्य अविनाश जी की वैदिक ज्योतिष, लाल किताब, वास्तु नाड़ी, अंक ज्योतिष, प्रश्न होरी, मुहूर्त गणना आदि पर अच्छी पकड़ है। इसके अलावा आचार्य अविनाश जी अपने लेख और आर्टिकल्स के माध्यम से भी लोगों के सवालों और संशय को दूर करने के लिए निरंतर कोशिश करते हैं। अपने लेख और ब्लॉग्स के माध्यम से आचार्य जी ने लोगों को रत्न आदि के महत्व और उन्हें धारण करने की विधि आदि का भी ज्ञान साझा किया है।

अपने हाथों से कुंडली तैयार करने और सटीक तरीके से उनका विश्लेषण करके अपने क्लाइंट्स के जीवन की हर एक दुविधा का सटीक हल निकालना भी आचार्य जी को बखूबी आता है। जिसकी मदद और अपने सटीक सुझावों से अविनाश पांडे जी अपने ग्राहकों को सही राह दिखाने के साथ-साथ उनका मनोबल भी बढ़ाते हैं। 

इस मंच की मदद से आचार्य अविनाश पांडे जी हर व्यक्ति के जीवन में खुशियाँ और उचित समाधान को अपनी भविष्यवाणियों और लेख आदि के माध्यम से संशोधित करना चाहते हैं।