आचार्य अनिल कुमार शर्मा

आचार्य अनिल कुमार शर्मा को लाल किताब ज्योतिष, वास्तु शास्त्र में पांच साल का अनुभव है। उन्होंने वर्ष 2014 में मुंबई यूनिवर्सिटी से एलएलबी की डिग्री हासिल की है। अपने खाली समय में आचार्य जी लोगों के मन में अक्सर उठने वाले सवालों के जवाब अपने लेख के माध्यम से भी देने का प्रयास करते  हैं। अपनी तमाम उपलब्धियों और जानकारी के दम पर आचार्य अनिल कुमार शर्मा लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहे हैं। 

वैदिक ज्योतिष, विवाह मिलान, अंक ज्योतिष, फेंगशुई आदि में भी आचार्य जी को महारत और ज्ञान हासिल है। आचार्य अनिल शर्मा को ज्योतिष का ज्ञान उनके घर से ही प्राप्त हुआ है।

आचार्य अनिल जी अपने अनुभव से मानते हैं कि, लाल किताब ज्योतिषी और वास्तु विश्लेष्ण के माध्यम से व्यक्ति के जीवन को सुधारा और उसे नई दिशा प्रदान की जा सकती है। यही वजह है कि आपको उनके लिखे लेखों में भी इन्हीं विद्याओं के आधार पर समस्या और उसका सरल और बेहद सटीक उपाय देखने को मिलता है।  

आचार्य जी चाहते हैं कि वो अपने ज्ञान के दम पर लोगों के जीवन से परेशानियाँ और तनाव दूर कर सकें और उनके जीवन को खुशहाल बनाने में अपना योगदान दे सकें। इसलिए ही वो लोगों को परामर्श और समाधान प्रदान करने के लिए निरंतर प्रयासरत रहते हैं। आचार्य अनिल जी के स्वाभाव और ज्ञान से आज तमाम ऐसे लोग हैं जो उनपर अटूट विश्वास और भरोसा दिखाते हैं। 

यदि आप भी आचार्य अनिल कुमार शर्मा जी से जुड़कर अपनी किसी समस्या का हल जानना चाहते हैं तो अभी यहाँ क्लिक करें।