सनराइजर्स हैदराबाद Vs राजस्थान रॉयल्स (9 अप्रैल 2018): आईपीएल 2018 मैच भविष्यवाणी

आईपीएल के इतिहास में सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स टीमें टूर्नामेंट के खिताब को अपने-अपने नाम करने में सफल रही हैं। एक ओर जहाँ राजस्थान रॉयल ने IPL 2008 का पहला सीज़न अपने नाम किया था। वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने 2016 में यह खिताब जीता था। आज 9 अप्रैल 2018 को दोनों ही IPL 2018 की टीमें  हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैदान में एक-दूसरे के विरुद्ध अपना दमखम दिखाएंगी। SRH टीम का यह होम ग्राउंड है। यहाँ इस टीम को दर्शकों का भारी सपोर्ट मिलेगा। यह मुकाबला भारतीय समय के अनुसार रात्रि 8 बजे से खेला जाएगा।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

सनराइजर्स हैदराबाद VS राजस्थान रॉयल – आज होने वाले मैच की भविष्यवाणी

  • दिनाँक: 9 अप्रैल 2018, सोमवार
  • स्थान: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद
  • समय: रात्रि 8:00 बजे (भारतीय समयानुसार)

9-4-2018, 20:0:0, हैदराबाद

srh vs rr prediction

सनराइजर्स हैदराबाद बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच होने वाले इस मैच की भविष्यवाणी स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र पर आधारित हैमैच भविष्यवाणी के अनुसार अपने घरेलू मैदान में सनराइजर्स हैदराबाद राजस्थान रॉयल्स पर हावी हो सकती है। मैच में SRH टीम के खिलाड़ी भी कड़ी मेहनत करते हुए दिखाई देंगे। हालाँकि यह कहना थोड़ा मुश्किल होगा कि मैच में कौनसी टीम विजय होगी।

दर्शकों को इस रोमांचक मुकाबले में उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। लेकिन सितारे सनराइजर्स हैदराबाद के पक्ष में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस कड़े मुकाबले में जीत का फासला काफी कम देखने को मिलेगा। अजिंक्य रहाणे की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स हैदराबाद को कड़ी टक्कर देगी और यदि भाग्य ने साथ दिया तो मैच का परिणाम अपने अनुकूल भी कर सकती है।

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट में प्रयोग किए गए आईपीएल टीम्स के लोगो (शुभंकर) तथा सभी टीमों के नाम आईपीएल की निजि संपत्ति है। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.