सनराइजर्स हैदराबाद VS कोलकाता नाइट राइडर्स (19 मई 2018): आईपीएल 2018, आज के मैच की भविष्यवाणी

आईपीएल 2018 में आज का मैच सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होगा। यह मैच भारतीय समय के अनुसार रात्रि 8 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। मैदान में दोनों टीमों के समर्थक अपनी अपनी टीम का उत्साह बढ़ाते हुए नज़र आएंगे। आईपीएल सीज़न 11 में दोनों ही टीमों का प्रदर्शन लाजवाब रहा है। क्रिकेट फैन्स आज के मैच में भी दोनों टीमों के ख़ास प्रदर्शन की आशा करेंगे। आइए जानते हैं आज के मैच की भविष्यवाणी किस टीम के अनुकूल है।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

सनराइजर्स हैदराबाद VS कोलकाता नाइट राइडर्स – आज होने वाले मैच की भविष्यवाणी

  • दिनांक: 19 मई, शनिवार
  • समय: 8:00 PM (IST)
  • स्थान: राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम, हैदराबाद

SRH vs KKR: 19.05.2018: 20:00 PM: हैदराबाद

srh vs kkr prediction
आईपीएल 2018 के इस मैच की भविष्यवाणी वैदिक ज्योतिष के स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र पर आधारित है। चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद पहले ही क्वालिफायर राउंड में पहुँच चुकी हैं। लेकिन आज कोलकाता नाइट राइडर्स यदि सनराइजर्स हैदराबाद को यह मैच हरा देती है तो वह भी क्वालिफायर राउंड में पहुँचने वाली तीसरी टीम बन जाएगी। केकेआर के लिए यह असंभव तो नहीं पर मुश्किल ज़रुर है। आज के मैच की भविष्यवाणी के अनुसार, सितारे कोलकाता नाइट राइडर्स पर मेहरबान हैं। लिहाज़ा आज का मैच केकेआर की झोली में जा सकता है।

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट में प्रयोग किए गए आईपीएल टीम्स के लोगो (शुभंकर) तथा सभी टीमों के नाम आईपीएल की निजि संपत्ति है। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.