‘प्रेम और रोमांस रिपोर्ट’ करेगी प्रेम से जुड़ी हर समस्या का समाधान

आज 7 फ़रवरी है और वैलेंटाइन हफ़्ते के अनुसार इसे रोज़ (गुलाब का फूल) डे के रूप में मनाया जाता है। जहाँ कुछ प्रेमियों ने इस दिन को ख़ास बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली होगी, वहीं कुछ लोग अभी भी इस सोच में होंगे कि उनके प्रस्ताव को उनका प्रियतम स्वीकार करेगा भी या नहीं? प्यार हर इंसान के जीवन की जरुरत है। हर कोई चाहता है कि उसके जीवन में कोई खास हो जिससे वो अपने दिल की बातें साझा कर सके। हालांकि कई लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें चाहकर भी अपना सच्चा प्यार नहीं मिल पाता। कई बार अपने प्यार का इज़हार ना कर पाना और कई बार इंकार का डर हमें प्यार की राह में आगे बढ़ने से रोक देता है, लेकिन सोचिये कितना अच्छा हो अगर हमें ये सब पहले से ही पता चल जाये कि हमें किस वक़्त अपने प्यार का इज़हार करने पर मनचाहा जवाब मिल सकता है, या इस बात का जवाब की हमारी कुंडली के अनुसार हमें प्यार मिलेगा या नहीं, मिलेगा तो कब मिलेगा? ऐसे में वैलेंटाइन के इस खूबसूरत मौके पर हम आपके लिए एक खास रिपोर्ट लेकर आये हैं, जिसमें आपको प्यार और पार्टनर से जुड़े सभी सवालों के जवाब अवश्य मिल जायेंगे।

तो अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल चल रहे हैं और आपको भी इनका जवाब चाहिए तो एस्ट्रोसेज आपकी इस समस्या का हल लेकर आया है। इस हल का नाम है वैलेंटाइन प्रेम और रोमांस रिपोर्ट। वैलेंटाइन प्रेम और रोमांस रिपोर्ट के जरिए आपको अपने प्रेम से जुड़े सवालों के जवाब जानने के लिए सिर्फ अपना नाम, जन्म-तिथि, जन्म स्थान, और जन्म के समय जैसे विवरण देने की ज़रूरत है।

अब आइये आपको बता देते हैं कि आखिर प्रेम और रोमांस रिपोर्ट में आपको किस-किस बात की जानकारी मिल सकती है।

  • वेलेंटाइन हफ्ते के दौरान प्रेम प्रस्ताव के लिए उपयुक्त दिन और मुहूर्त
  • वैलेंटाइन हफ्ते और वैलेंटाइन वर्ष की भविष्यवाणी
  • शुक्र गोचर का आपके प्रेम जीवन पर असर
  • आपकी कुंडली में प्रेम व विवाह भाव का विश्लेषण
  • वैदिक ज्योतिष, अंक ज्योतिष और लाल किताब के माध्यम से प्रेमजीवन का विश्लेषण
  • प्रेम जीवन को सफल बनाने के लिए कुछ ज्योतिषीय उपाय

प्रेम और रोमांस रिपोर्ट

love-icon

जैसा की हमने शुरुआत में ही कहा कि प्यार का महीना शुरू हो चुका है, ऐसे में वैलेंटाइन प्रेम और रोमांस रिपोर्ट में भला वैलेंटाइन डे का ही ज़िक्र ना हो ये तो हो ही नहीं सकता, इस रिपोर्ट में एक बेहद ही ख़ास फीचर हम आपके लिए ये लेकर आये हैं, जिसमें आपको ये बताया जायेगा कि प्यार के हफ्ते के किस दिन, किस समय अपने पार्टनर को प्रोपोज़ करना आपके लिए शुभ रहेगा। इसके अलावा रोज डे लेकर वैलेंटाइन डे तक हर दिन क्या खास सावधानी बरतना आपके लिए लाभदायक रहेगा।

शुक्र की स्थिति का आपके प्रेम जीवन पर असर : जैसा की ये बात सभी जानते हैं कि शुक्र प्रेम का कारक ग्रह माना जाता है, इसलिये आपका प्रेम जीवन कैसा रहेगा इसके लिये कुंडली में शुक्र की स्थिति को जानना बहुत जरुरी है। हमारी इस ख़ास वैलेंटाइन प्रेम और रोमांस रिपोर्ट में आपकी कुंडली में मौजूद शुक्र की स्थिति के अनुसार ये रिपोर्ट प्रेम भविष्यवाणी करती है।

इस रिपोर्ट में आपको इस बात की भी जानकारी मिलेगी कि वैलेंटाइन का ये हफ्ता आपके लिए कैसा जाने वाला है? प्रेम और रोमांस रिपोर्ट में आपको इस वर्ष के वैलेंटाइन डे से लेकर वर्ष 2021 के वैलेंटाइन डे की भविष्यवाणी भी दी जा रही है। इस रिपोर्ट में आपके और आपके पार्टनर के बीच सामंजस्य समेत कई मापदंडों पर प्रेम प्रतिशत की भी जानकारी मिलती है।

आपकी कुंडली में प्रेम भाव : हमारी कुंडली का पांचवा भाव प्रेम का भाव कहलाता है। हमारी  इस ख़ास रिपोर्ट में आपको इस बात की भी जानकारी दी जाती है कि कहीं आपके पांचवें भाव में कोई ऐसा ग्रह तो नहीं बैठा है जो आपके जीवन में प्रेम के रास्ते में बाधा बन रहा है।

आपकी कुंडली में विवाह भाव : प्यार की बात हो रही है तो जायज़ है बात शादी की भी ज़रूर होगी। ऐसे में एस्ट्रोसेज की इस ख़ास प्रेम और रोमांस रिपोर्ट में आपको इस बात की जानकारी भी मिलती है कि आपकी कुंडली में विवाह का योग है भी या नहीं? और है तो कहीं उसमें कोई बाधा तो नहीं आएगी?

आपका व्यक्तित्व : इस ख़ास रिपोर्ट में आपको आपके व्यक्तित्व के बारे में जानकारी मिलेगी। प्यार को लेकर आपका रवैया कैसा रहने वाला है। आपको किस उम्र में प्यार मिलेगा, इस बात की जानकारी इस रिपोर्ट में मिलेगी।

आपकी चंद्र राशि अनुसार आपके गुण और दोष : हर इंसान की एक चंद्र-राशि होती है जो उस इंसान के गुण-दोष इत्यादि के बारे में पता चलता है। इस प्रेम और रोमांस रिपोर्ट के द्वारा आप ये भी जान सकते हैं कि आपके कौन से गुण और कौन से दोष आपके प्रेम के रास्ते में आ रहे हैं और फिर उचित कदम उठाकर अपने प्यार की राह सुगम बना सकते हैं।

प्रेम और रोमांस रिपोर्ट

love-icon

3 फ़रवरी को शुक्र का गोचर हुआ है और ये बात तो सभी को पता है कि शुक्र गोचर का प्रेम जीवन पर सीधा असर पड़ता है। ऐसे में ये गोचर आपके प्रेम जीवन पर कैसा असर डालेगा इस बात की भी जानकारी आपको इस रिपोर्ट में मिल रही है।

आपके जीवनसाथी का व्यक्तित्व : सभी के मन में अपने जीवनसाथी को लेकर कई तरह के सवाल होते हैं कि आखिर वो कैसा होगा? वो हमारे प्यार के लायक होगा भी की नहीं, इत्यादि। इसलिए आपकी इसी दुविधा को समझते हुए एस्ट्रोसेज की इस ख़ास रिपोर्ट में आपको इस सवाल का जवाब भी बेहद ही आसानी से मिल जाता है।

इसके अलावा आपको इस रिपोर्ट में कुछ और बेहद ही ख़ास बातों की जानकारी प्रदान की जा रही है, जैसे, आपके प्रेम जीवन का अंक ज्योतिषीय आकलन, जिसमें अंक ज्योतिष के अनुसार आपके प्रेम जीवन की भविष्यवाणी मौजूद है, आपके प्रेम जीवन के लिये अनुकूल और प्रतिकूल बिंदु।

…और अंत में इस रिपोर्ट में हम आपकी कुंडली के सभी पहलुओं पर गौर करने के बाद आपको उन सुझावों के बारे में भी जानकारी दे रहे हैं जिन्हें अपनाकर आप अपने प्रेम जीवन को और बेहतर और खूबसूरत बना सकते हैं। तो देर किस बात की है, महज़ कुछ जानकारियाँ देकर आप भी अभी प्राप्त करें अपनी प्रेम और रोमांस रिपोर्ट और अपने वैलेंटाइन डे को खूबसूरत और यादगार बनाएं।

प्रेम और रोमांस रिपोर्ट से संतुष्ट सोनाली कहती हैं कि, “अबतक मैं ज्योतिष शब्द सुनती थी तो मुझे लगता था कि ये बड़ा जटिल क्षेत्र है जिसमें हमें हमारे भविष्य के बारे में जानकारी मिलती है , लेकिन जब मैंने प्रेम और रोमांस रिपोर्ट के बारे में सुना और उसका इस्तेमाल किया तो अपने प्रेम जीवन को लेकर मुझे कई ऐसी बातें पता चली जिनसे मैं अबतक अनजान थी। इस रिपोर्ट के लिए मैं एस्ट्रोसेज का तहे-दिल से शुक्रिया करती हूँ।”

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.