कोलकाता नाइट राइडर्स VS राजस्थान रॉयल्स (15 मई 2018): आईपीएल 2018, आज के मैच की भविष्यवाणी

आईपीएल 2018 का जादू दुनियाभर के क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़ कर बोल रहा है। आईपीएल में आज का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच होगा। यह मैच कोलकाता के ईडन गार्डन में भारतीय समयानुसार रात्रि 8 बजे से खेला जाएगा। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक इस मैच को जीतने के इरादे से मैदान में उतरेंगे। वहीं राजस्थान रॉयल्स की टीम केकेआर के घरेलू मैदान में उन्हें हराने की क्षमता रखती है। टीम में कप्तान अजिंक्य रहाणे के अलावा जॉस बटलर, बेन स्टोक्स और संजू सैमसन जैसे कमाल के बल्लेबाज़ हैं। आज के मैच की भविष्यवाणी के अनुसार जानते हैं किस टीम पलड़ा आज रहेगा भारी।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

कोलकाता नाइट राइडर्स VS राजस्थान रॉयल्स – आज होने वाले मैच की भविष्यवाणी

  • दिनांक: 15 मई, मंगलवार
  • समय: 8:00 PM (IST)
  • स्थान: ईडन गार्डन, कोलकाता

15.05.2018:20:00 PM, कोलकाता

KKR vs RR

आईपीएल 2018 के इस मैच की भविष्यवाणी वैदिक ज्योतिष के स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र पर आधारित है। आज का मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स दोनों के लिए बहुत अहम है। लिहाज़ा दोनों ही टीमें इस मैच को जीतना चाहेंगी। आज के मैच की भविष्यवाणी के अनुसार, केकेआर अपने घरेलू मैदान पर राजस्थान रॉयल्स पर भारी पड़ सकती है। राजस्थान रॉयल्स पर शनि, मंगल और राहु की बुरी दृष्टि पड़ रही है। वहीं केकेआर के लिए शुक्र ग्रह अनुकूल दिखाई दे रहा है। लिहाज़ा आज के मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स के जीतने की प्रबल संभावना है।

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट में प्रयोग किए गए आईपीएल टीम्स के लोगो (शुभंकर) तथा सभी टीमों के नाम आईपीएल की निजि संपत्ति है। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

2 टिप्पणियाँ

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.