चेन्नई सुपर किंग्स VS रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (5 मई 2018): आईपीएल 2018, आज के मैच की भविष्यवाणी

आईपीएल सीज़न 11 में आज का मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर के बीच खेला जाएगा। यह रोमांचक मैच भारतीय समयानुसार शाम 4 बजे महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे में होगा। IPL 2018 में दोनों टीमों के बीच यह दूसरा मुकाबला है। पिछले मैच में सीएसके के विरुद्ध आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा था। वहीं आज भी चेन्नई टीम के कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी अपनी कुशल रणनीति से मैच को जीतना चाहेंगे। RCB के कप्तान विराट कोहली यह बेहतर जानते हैं कि चेन्नई को हराना आसान नहीं होगा। दर्शकों के लिए भी यह मैच काफी इंटरटेनिंग रहने वाला है। बहरहाल जानते हैं आज की मैच की भविष्यवाणी आख़िर क्या कहती है।

यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

चेन्नई सुपर किंग्स VS रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर – आज होने वाले मैच की भविष्यवाणी

  • दिनांक: 5 मई, शनिवार
  • समय: 4:00 PM (IST)
  • स्थान: महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम, पुणे

05.05.2018:16:00 PM, पुणे

CSK vs RCB
इस मैच की भविष्यवाणी स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र पर आधारित है। ज्योतिषीय भविष्यवाणी के अनुसार, आज के मुकाबले में एक बार फिर से गुरू और शिष्य की जंग देखने को मिलेगी।आज आरसीबी मैदान में चेन्नई सुपर किंग्स से पिछले मुकाबले में मिली हार का बदला लेने के लिए मैदान में उतरेगी। हालाँकि ज्योतिषीय विश्लेषण से यह ज्ञात होता है कि आज पुनः चेन्नई सुपर किंग्स के सितारे बुलंद हैं। लिहाजा मैच में सीएसके के जीतने की संभावना है।

क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें

डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट में प्रयोग किए गए आईपीएल टीम्स के लोगो (शुभंकर) तथा सभी टीमों के नाम आईपीएल की निजि संपत्ति है। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.