CSK Vs RCB (23rd March): IPL 2019 आज के मैच की भविष्यवाणी

आईपीएल 2019 का आगाज 23 मार्च को हो रहा है। IPL के सीज़न 12 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स के बीच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में भारतीय समयानुसार रात्रि 8 बजे से खेला जाएगा। चेन्नई सुपर किंग्स पिछले साल की विजेता टीम रही है। इसलिए इस मैच में टीम का मनोबल ऊँचा रहेगा और अपने होम ग्राउंड में उन्हें दर्शकों की ओर से भी उत्साहवर्धन प्राप्त होगा। ज़ाहिर है,  टीम अपने पहले मुकाबले को जीतने की पुरजोर कोशिश करेगी। वहीं आरसीबी के कप्तान विराट कोहली मैदान में सीएसके को मात देने के लिए ख़ास रणनीति के साथ उतर सकते हैं। हालाँकि उनकी रणनीति कितनी सफल होगी। यह तो मैदान में देखना ही दिलचस्प होगा। लेकिन उससे पहले ज्योतिषीय विश्लेषण के माध्यम से जानते हैं इस रोमांचक मैच की भविष्यवाणी क्या कहती है।

मैच का परिणाम – आईपीएल 2019 मैच की भविष्यवाणी जानने के लिए नज़र बनाए रखें……

डिस्क्लेमर:  हम यह स्पष्ट करते हैं कि मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.