ज्योतिष के विश्वसनीय यूट्यूब चैनल एस्ट्रोसेज की सब्सक्राइबर्स संख्या हुई 10 लाख

देश के सबसे विश्वसनीय ज्योतिष ब्रांड एस्ट्रोसेजडॉटकॉम का यूट्यूब पर परिवार 10 लाख पार कर गया है। यूट्यूब पर एस्ट्रोसेजटीवी के सब्सक्राइबर्स की संख्या 10 लाख यानी एक मिलियन से अधिक हो गई है। एस्ट्रोसेज इस उपलब्धि पर हर्षित भी है और आप सभी का शुक्रगुजार भी।

एस्ट्रोसेजटीवी ने भी साइट की ही तरह बिना किसी सनसनी और अंधविश्वास को बढ़ाए बगैर तार्किक दृष्टि से ज्योतिष को आपके सामने रखा है। ज्योतिषियों की एक पूरी टीम ज्योतिष को विज्ञान के नजरिए से देखते हुए इसके विभिन्न पहलुओं पर रिसर्च करती है और इस रिसर्च का मूलतत्व आपको एस्ट्रोसेज के कंटेंट में दिखता है। एस्ट्रोसेज के लिए महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे कंटेंट को आप विश्वसनीय मानते भी हैं, और इसलिए यूट्यूब चैनल की लोकप्रियता दिन दोगुनी रात चौगुनी बढ़ रही है।

12.12.12 को मुंबई में बॉलीवुड अभिनेत्री श्रेया नारायण ने एस्ट्रोसेजटीवी को लॉन्च किया था। चैनल को लॉन्च करते हुए ही एस्ट्रोसेज ने साफ कर दिया था कि वो अपने चैनल पर अंधविश्वास और पाखंड को बढ़ावा नहीं देगा। बीते करीब 8 साल में हमने यही कोशिश की है कि ज्योतिष की तमाम पद्धतियों को, तमाम पहलुओं को बिना किसी सनसनी के आपके सामने रखें। इसी कड़ी में हमने 2 मिनट में ज्योतिष सीखे जैसे कई वीडियो तैयार किए ताकि आप दर्शक भी सरल शब्दों में ज्योतिष सीख सके और ज्योतिष के नाम पर पाखंड करने वालों से सावधान रहे।

एस्ट्रोसेज टीवी ने भाषा के स्तर पर भी ज्योतिष प्रेमियों को एक मंच पर लाया है। एस्ट्रोसेज टीवी पर हम हिन्दी और अंग्रेजी में तो नियमित कंटेंट देते ही हैं। साथ ही, तमिल, तेलुगु, मराठी, गुजराती और बांग्ला समेत 9 भाषाओं में कंटेंट देते हैं।

एस्ट्रोसेज टीवी की खासियत 

एस्ट्रोसेज बताता है कैसा बीतेगा आपका आज का दिन

एस्ट्रोसेज बताता है ग्रह का गोचर आपके जीवन पर डालेगा क्या असर

एस्ट्रोसेज देता है मौका लाइव शो से जुड़कर भविष्यफल जानने का

एस्ट्रोसेज बताता है अंकों की जादूगरी का आपके जीवन पर प्रभाव

एस्ट्रोसेज पर आपको मिलता है ज्योतिषीय ज्ञान, वो भी कई अलग-अलग भाषाओं में.

एस्ट्रोसेज बताता है ग्रहों का इतिहास, भूगोल, फिजिक्स, केमिस्ट्री

एस्ट्रोसेज है ज्योतिष विद्यार्थियों का गुरु

एस्ट्रोसेज रखता है आपको संपूर्ण रूप से एस्ट्रो अपडेटेड

हमारी वीडियो देखना, लाइक करना, शेयर करना, चैनल सबस्क्राइब करना और नोटिफिकेशन पर वापस लौटने की ललक आपको एस्ट्रोसेज परिवार का अभिन्न अंग बनाती है।

1 मिलियन सब्सक्राइबर्स होने के बाद एस्ट्रोसेज की जिम्मेदारी बढ़ी है तो दर्शकों के प्यार से चैनल अभिभूत भी है। आप सभी का एक बार बहुत बहुत आभार।

एक झलक वीडियो की-

एस्ट्रोसेज के कई वीडियो को लोगों ने लाखों बार देखा है, जबकि कई वीडियो ऐसे रहे, जिन्हें हमने कई साल पहले बनाया था, लेकिन आज भी लोग उन्हें देखकर हमें मेल करते हैं। एक झलक कुछ खास वीडियो की-

AstroSage पर लाइव हुआ पहला वीडियो –

दो मिनट में ज्योतिष सीखें –

ज्योतिषीय मिथ एंड मिसकंसेप्शन –

2M+ बार देखा गया पहला वीडियो –

S अक्षर के नाम वालों का एस्ट्रोसेज से गहरा लगाव –

शनि स्पेशल सीरीज –

ज्योतिष लाइव शो –

रीजनल भाषा में राशिफल –

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.