इंडिया Vs अफगानिस्तान: एशिया कप के सुपर फोर मैच की भविष्यवाणी

एशिया कप 2018 के रोमांचक मुकाबले जारी हैं। आज यानि 25 सितंबर को टीम इंडिया की टक्कर अफगानिस्तान से होने वाली है। ये दोनों टीमें सुपर फोर मैच के तहत आज मैदान पर आमने-सामने होंगी। दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 5 बजे से यह मैच खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए दोनों ही टीमों के हजारों क्रिकेट फैन्स स्टेडियम में मौजूद रहेंगे। आइये अब टैरो कार्ड के माध्यम से जानते हैं इस मैच की भविष्यवाणी।

इंडिया Vs अफगानिस्तान

टैरो कार्ड रीडिंग के अनुसार टीम इंडिया को “सेवेन्थ ऑफ स्वॉर्ड”, “सिक्सथ ऑफ वान्ड्स” और “ऐट्थ ऑफ वान्ड्स” कार्ड मिला है। ये कार्ड्स संकेत करते हैं कि अफगानिस्तान के गेंदबाजों को लेकर भारत की रणनीति काम करेगी। भारत के खिलाड़ियों के बीच आपसी तालमेल तारीफ के काबिल होगा। हालांकि फिर भी यह मैच इंडिया के लिए आसान नहीं होगा, क्योंकि अफगानिस्तान दबाव में भी अच्छा खेल दिखाएगी। इस मैच में भारतीय टीम के कुछ निर्णय गलत हो सकते हैं।

वहीं अफगानिस्तान की टीम को “ऐट्थ ऑफ कप्स”, “पेज ऑफ पेन्टेकल्स” और “द हाई प्रिसटेस” कार्ड मिला है। ये कार्ड बताते हैं कि पिछले दो मैच हारने की वजह से इस मैच में अफगानिस्तान की टीम तनाव में रहेगी। हालांकि बीच के ओवर में अफगानिस्तान की टीम का प्रदर्शन बेहतर रहेगा और वे विरोधी टीम के खिलाड़ियों को परेशान करके उनकी एकाग्रता भंग करने की कोशिश करेंगे।

विजेता: इस मैच में टीम इंडिया के जीतने की संभावना है।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उपकप्तान), के एल राहुल, अंबाती रायडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, एम एस धोनी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, कुलदीप यादव

अफगानिस्तान टीम: असगर अफगान (कप्तान), मोहम्मद शहज़ाद (उप कप्तान), एहसानुल्लाह जनत, जावेद अहमदी, रहमत शाह, हसमत शाहिदी, मोहम्मद नबी, गुलबादीन नैब, राशिद खान, नजीबुल्लाह ज़रदान, आफताब आलम, शमीउल्लाह शिनवरी, मुनीर अहमद काकर (विकेट कीपर), सैयद अहमद शेरज़ाद, शरीफुद्दीन अशरफ, वफादार, मुजीब-उर-रहमान।

आचार्य हिना अजमेरा, टैरो कार्ड रीडर
आचार्य हिना अजमेरा एक जानी-पहचानी ज्योतिषी हैं, विशेष रूप से टैरो कार्ड रीडिंग, वैदिक ज्योतिष और वास्तु शास्त्र के लिए। ज्योतिषाचार्य के रूप में इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 22 वर्ष की उम्र में की थी और इस क्षेत्र में बेहतर प्रदर्शन करके ख्याति प्राप्त की है। हिना विशेष रूप से खेल और वैवाहिक जीवन से जुड़ी भविष्यवाणी के लिए जानी जाती हैं।

Spread the love
पाएँ ज्योतिष पर ताज़ा जानकारियाँ और नए लेख
हम वैदिक ज्योतिष, धर्म-अध्यात्म, वास्तु, फेंगशुई, रेकी, लाल किताब, हस्तरेखा शास्त्र, कृष्णमूर्ती पद्धति तथा बहुत-से अन्य विषयों पर यहाँ तथ्यपरक लेख प्रकाशित करते हैं। इन ज्ञानवर्धक और विचारोत्तेजक लेखों के माध्यम से आप अपने जीवन को और बेहतर बना सकते हैं। एस्ट्रोसेज पत्रिका को सब्स्क्राइब करने के लिए नीचे अपना ई-मेल पता भरें-

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.